Kherthal: दिल्ली का वांटेड अपराधी राजस्थान से गिरफ्तार , कई मुकदमे थे दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1954969

Kherthal: दिल्ली का वांटेड अपराधी राजस्थान से गिरफ्तार , कई मुकदमे थे दर्ज

kherthal news: राजस्थान विधानसभा चुनाव में नाकाबंदी के दौरान हुई चुक को लेकर भिवाड़ी पुलिस सवालों के घेरे में घिर. मोती नगर थाना इलाके से ही राशिद ने गुरुवार की रात को एक एटीएम तोड़कर उसमें रखे करीब 5 से 6 लाख रुपए पार किए थे,

वांटेड अपराधी राजस्थान से गिरफ्तार

kherthal news: राजस्थान विधानसभा चुनाव में नाकाबंदी के दौरान हुई चुक को लेकर भिवाड़ी पुलिस सवालों के घेरे में घिर. पुलिस पर सवाल उठ रहें है की कैसे इतने सख्त नाकाबंदी के बावजूद दिल्ली का वांटेड अपराधी राशिद अपने साथियों के साथ पुलिस को चक्मा देकर राजस्थान में घूसने में सफल हो गया . 
 
एटीएम तोड़कर उसमें लाखों की चोरी 
भिवाड़ी के बाईपास पर टोल नाके के समीप अवलोन रेजीडेंसी सोसाइटी से दिल्ली मोती नगर थाना पुलिस ने तीन बदमाशों को हिरासत मे लिया है. वही इनमे से एक बदमाश दिल्ली पुलिस का वांटेड और हार्डकोर अपराधी राशिद बताया जा रहा है. मोती नगर थाना इलाके से ही राशिद ने गुरुवार की रात को एक एटीएम तोड़कर उसमें रखे करीब 5 से 6 लाख रुपए पार किए थे, और उसके बाद दिल्ली से फरार होकर भिवाड़ी शहर के टोल नाके के समीप अवलोन रेसिडेंसी सोसाइटी में फरारी काट रहा था.
वही दिल्ली पुलिस की सूचना पर भिवाड़ी पुलिस साथ गई थी, लेकिन चुनाव के दौरान संदिग्ध गाड़ी और संदिग्ध लोगो की आवाजाही पर रोक लगाने वाली भिवाड़ी पुलिस अब सवालों के घेरे में है.

राशिद पे कई अपरीधिक मामले दर्ज 
राशिद पर कई केस दर्ज है. दिल्ली पुलिस ने  2013 में पहली बार इसको पकडा था. राशिद नासिर गैंग का एक खतरनाक शूटर है.   राशिद को  छैनू गैंग बदमाश अकिल मामा के कत्ल के आरोप में पुलिस ने पकड़ा था. उसके बाद राशिद  ने अपने साथियों के साथ मिलकर अप्रैल 2017 में मोहम्मद कमर और इमरान की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद राशिद दुबई भाग गया. जिसके बाद कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित कर दिया. जिसके बैंकॉक के रास्ते भारत आने-जाने लगा.

इसे भी पढ़ें: घर में बनाए मां लक्ष्मी की प्रिय मिठाई, देवी होंगी प्रसन्न

Trending news