क्या झूठा आरोप है राहुल की मौत की वजह? आखिर क्यों ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207017

क्या झूठा आरोप है राहुल की मौत की वजह? आखिर क्यों ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या!

अलवर के रामगढ़ में युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर प्रताड़ित इस कदर किया कि युवक ने अपनी जान देना ही उचित समझा. अपने परिवार जनों को फोन कर लगा दी प्रयागराज एक्सप्रेस के आगे छलांग. युवक महज 20 वर्ष का था. 

 

परिवार जनों को फोन कर लगा दी प्रयागराज एक्सप्रेस के आगे छलांग.

रामगढ़ : गोविंदगढ़ रेलवे स्टेशन के समीप मस्तपुर गांव के पास प्रयागराज एक्सप्रेस के सामने एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. जहां ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को तत्काल सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के दस्तावेजों के आधार पर युवक की पहचान राहुल पुत्र छटंकी मीना निवासी इटेडा उम्र 20 वर्ष होना पाया. जिस पर परिजनों को सूचित किया गया. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बताया कि युवक राहुल अपने मामा के पास ककराली एमआईए में हुआ था.

जहां पर उन्हीं के परिचित चार युवक वहां पर पहुंचे थे, जो कि राहुल पर मोबाइल चोरी का आरोप लगा रहे थे. उनके द्वारा राहुल को काफी प्रताड़ित भी किया गया था. जिससे राहुल काफी परेशान था. चारों युवकों ने इस कदर राहुल को प्रताड़ित किया था कि उसने गोविंदगढ़ रेलवे स्टेशन के पास आकर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. मोबाइल चोरी का आरोप लगाना राहुल के लिए जानलेवा साबित हो गया.

 मोहनलाल ने बताया कि वह अपने मामा के रह रहा था. यहां के युवक जोकि उस पर मोबाइल चोरी का आरोप थोप रहे हैं. उसे प्रताड़ित किया है. जिसमें पदम मीणा, योगेंद्र मीणा, राजेश मीणा, रामोतार मीणा जिन्होंने वहां जाकर पूरा दवाब और धमकी दी. कहा कि हमारा फोन तेरे पास है, उसने मना किया तो उन्होंने उसके साथ और ज्यादा प्रेशर दिया. उसके बाद में वह सभी लोग एक साथ यहां आ रहे थे. रास्ते में क्या घटना घटी क्या प्रेशर दिया कि उसने गोविंदगढ़ आकर आत्महत्या कर ली.

मृतक इटेड़ा का रहने वाला है,  इनका मोबाइल चोरी को लेकर कोई पारिवारिक आपसी मामला है. आपस में कोई विवाद था. मृतक अपने मामा के गांव ककराली m.i.a. में गया हुआ था. तो उनके काका ताऊ के लड़के वहां पर पहुंचे कि आपने हमारा मोबाइल चोरी किया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि इन लोगों के द्वारा मृतक को प्रताड़ित किया गया है. जिससे उसने यहां पर आत्महत्या की है.

यह भी पढ़ें- होटल में लड़के और लड़कियां कर रहे थे गंदा काम, हो गया बड़ा पर्दाफाश
Reporter- Jugal Kishor

Trending news