Alwar: बाइक को बोलेरों ने मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207595

Alwar: बाइक को बोलेरों ने मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

कठूमर थाना क्षेत्र के इशरोति के रहने वाले दौलत राम जाट को बोलेरों ने टक्कर मार दी. दौलत राम की इलाज दौरान मौत हो गई. मृतक दौलतराम लक्ष्मणगढ़ से अपनी बाइक लेकर गांव कठूमर इशरोति जा रहा था, जहां टिटपुरी और बड़ौदा कान के बीच बाइक सवार को बोलेरो कार ने टक्कर मार दी.

Alwar: बाइक को बोलेरों ने मारी टक्कर, बाइक सवार की हुई मौत

Alwar: कठूमर थाना क्षेत्र के इशरोति के रहने वाले दौलत राम जाट को बोलेरों ने टक्कर मार दी. दौलत राम की इलाज दौरान मौत हो गई. मृतक दौलतराम लक्ष्मणगढ़ से अपनी बाइक लेकर गांव कठूमर इशरोति जा रहा था, जहां टिटपुरी और बड़ौदा कान के बीच बाइक सवार को बोलेरो कार ने टक्कर मार दी.

इसमें बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. 

थाने के हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह ने बताया कि दौलत राम अपनी बाइक लेकर लक्ष्मणगढ़ से अपने गांव इसरोति की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में टिटपुरी के बीच में बोलेरो गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. 

इसमें बाइक सवार दौलत राम की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल गाड़ी और चालक की पुलिस तलाश कर रही है. 

यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका

यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news