Alwar: अलवर में साधारण सभा की बैठक की मांग को लेकर पार्षदों का प्रदर्शन, CEO से मांगा जवाब
Advertisement

Alwar: अलवर में साधारण सभा की बैठक की मांग को लेकर पार्षदों का प्रदर्शन, CEO से मांगा जवाब

अलवर में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक करवाने की मांग को लेकर आज जिला परिषद पार्षद परिषद गेट पर आकर धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे. 

धरना प्रदर्शन करते पार्षद

Alwar: अलवर में साधारण सभा की बैठक करवाने की मांग को लेकर पार्षदों ने जिला परिषद गेट बैठकर प्रदर्शन किया. जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक करवाने की मांग को लेकर आज जिला परिषद पार्षद परिषद गेट पर आकर धरने पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लगे. इस मामले की सूचना मिलते ही जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर अपने चेंबर से बाहर आए और गेट पर बैठे पार्षदों से वार्ता की लेकिन पार्षद मौके पर जिला परिषद सीईओ को बुलाने के लिए अड़े रहें.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

वहीं जिला परिषद पार्षद संदीप फौलाद पुरिया ने बताया कि जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक करवाने को लेकर प्रत्येक 3 महीने का प्रावधान है. जिला परिषद साधारण सभा की बैठक का आयोजन आज दिनाक से लगभग 6 माह पूर्व 20 अप्रैल को हुआ था. ऐसे में साधारण सभा की बैठक के अभाव में जिला परिषद वार्ड के कुछ पंचायतों के विकास कार्य रुके हुए हैं. जनता के काम नहीं हो पा रहें हैं. साधारण सभा की बैठक का आयोजन नहीं होने से आमजन के मुद्दों का निस्तारण भी नहीं हो पा रहा है. इसलिए जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर को ज्ञापन देते हुए कहा कि जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक का आयोजन करवाया जाए, जिससे आमजन के मुद्दों का निस्तारण समय पर हो सके.

इधर वार्ड नंबर सात के जिला परिषद पार्षद भीमराज यादव ने बताया कि साधारण सभा की बैठक का आयोजन नहीं होने से आमजन की विकास के कार्य ठप हो चुके हैं. जिला परिषद सीईओ बैठक नहीं करवा पा रही है, इसलिए सभी जिला परिषद पार्षद एकत्रित हुए और जिला परिषद में पहुंचे और गेट बंद कर धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि जब तक जिला परिषद सीईओ मौके पर नहीं पहुंचेंगी, तब तक गेट पर धरना जारी रहेगा.

इधर जिला प्रमुख बलवीर सिंह छिल्लर ने बताया कि करीब 4 से 5 बार सीईओ को बैठक के लिए बोला गया और पत्र लिखकर दिया गया, लेकिन सीईओ साधारण सभा की बैठक पता नहीं क्यों नहीं करवा पा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर उच्चाधिकारियों तक अवगत करा दिया गया है.

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

 

Trending news