एक ही परिवार के दो पक्षों में हुई महाभारत, जमकर चली तलवारें, दर्जनों घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360411

एक ही परिवार के दो पक्षों में हुई महाभारत, जमकर चली तलवारें, दर्जनों घायल

Bloody Conflict in Two Sides at Alwar: अलवर किशनगढ़ बास थाना अंतर्गत ग्राम इस्माइलपुर में एक ही परिवार के दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनो पक्षों में जमकर तलवारें चल गई.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

Bloody Conflict in Two Sides at Alwar: अलवर किशनगढ़ बास थाना अंतर्गत ग्राम इस्माइलपुर में एक ही परिवार के दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनो पक्षों में जमकर तलवारें चल गई जिसमें दोनों पक्ष के करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया.

दो पक्षों में खूनी संघर्ष
घायल सुभाष चंद ने बताया कि उसी के परिवार के रोशन लाल गुरुदयाल बाबूलाल सहित आधा दर्जन लोगों ने गाली गलौज के विवाद को लेकर उनके पिता पर हमला कर दिया जिसमें उनके पिता चरण सिंह तेज सिंह भाई राम किशन और खुद सुभाष चंद गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें रामकिशन को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया वहीं पुलिस ने सभी को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना की मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित द्वारा बताए गए लोगों को तलाश रही है.

ये भी पढ़ें- 'दोस्त को लेने जा रहा हूं...', कहकर घर से निकला युवक, तीन दिन बाद जंगल में मिला शव

कुछ दिन पहले भी दो पक्षों में हुई थी लाठी भाटा जंग
बता दें कि राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास के कोटकासिम के मसवासी गांव में  कुछ दिनों पहले ही एक खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई. जिसमें जमकर लाठी और फरसिया चली थी. इस विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी भाटा जंग हो गई थी, जिसमें एक महिला सहित तीन बाप बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए थे. तीनों को ही कोटकासिम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था.

Trending news