पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र का बड़ा बयान, बोले- अगले 5 साल भी रहेगी कांग्रेस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380538

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र का बड़ा बयान, बोले- अगले 5 साल भी रहेगी कांग्रेस

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का समर्थन करते हुए कहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अगले 5 साल भी कांग्रेस की सरकार बनेगी.

पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र का बड़ा बयान, बोले- अगले 5 साल भी रहेगी कांग्रेस

Alwar: पूर्व सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का समर्थन करते हुए कहा है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार पूरे 5 साल चलेगी और अगले 5 साल भी कांग्रेस की सरकार बनेगी. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में विकास के लिए बहुत काम किया है.

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

उन्होंने यह बात आज अलवर में अपने निवास पर आयोजित जन सुनवाई के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही . उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही राजस्थान की सरकार को लेकर जो विवाद हुआ है उसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान में इससे पहले भी दो बार प्रयास किए हैं. कई राज्यों में सरकार तोड़ने के प्रयास किए जिनमें सफल भी हुए लेकिन राजस्थान में यह सफल नहीं हो पा रहे . इस घटना के बैकग्राउंड में पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी का हाथ है.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि राजस्थान में जब यह यात्रा प्रवेश करेगी, यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा और खासतौर से अलवर में जनसभा आयोजित की जाएगी. ये यात्रा राजस्थान में दिसंबर में पहुंचेगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि इस यात्रा के दौरान करीब 10-12 हब बनाए गए हैं, जिनमें अलवर का भी नाम है .उनका प्रयास होगा कि राहुल गांधी करीब 3 दिन अलवर रुके और उनकी मेहमान नवाजी की जाए. अलवर में राहुल गांधी की बड़ी जन सभा आयोजित की जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को युवा, काश्तकार, महिला, बुजुर्ग सभी का सहयोग मिल रहा है. लोग यात्रा से जुड़ते जा रहे हैं.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी और देश के प्रधानमंत्री जी ने 7 साल के अपने राज में समाज को तोड़ा, जाति के नाम पर, धर्म के नाम पर, क्षेत्रवाद के नाम पर तोड़ने का काम किया है. उसको जोड़ने के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक इस यात्रा का आयोजन कर रहे हैं . उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के राज में महंगाई बढ़ गई है. बेरोजगारी बढ़ गई है. नौकरियां नहीं मिल रही. बेरोजगार आत्महत्या कर रहे हैं. काले कानून बनाए गए हैं और यहां तक कि विपक्ष पर सीबीआई और ईडी के छापेमारी की जा रही है. लेकिन कांग्रेस सीबीआई और ईडी से डरने वाली नहीं है.

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news