Bansur: बानसूर के राजस्व कर्मचारियों ने विभिन्न मांगो को लेकर सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Bansur: बानसूर के राजस्व कर्मचारियों ने विभिन्न मांगो को लेकर सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Bansur, Alwar News: अलवर की बानसूर विधानसभा में ब्लॉक के राजस्व कर्मचारियों ने राजस्व मंत्रालय कर्मचारियों ने विभिन्न मांगो को लेकर सीएम अशोक गहलोत के नाम सौंपा ज्ञापन साथ ही कर्मचारियों की मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने की अपील की .

ज्ञापन देते राजस्व कर्मचारी

Bansur, Alwar: अलवर की बानसूर विधानसभा में ब्लॉक के राजस्व कर्मचारियों ने राजस्व मंत्रालय कर्मचारियों की विभिन्न मांगो को लेकर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. राजस्व मंत्रालय कर्मचारी संघ के अधिकारी और कर्मचारियों ने राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश के अनुसार बानसूर ब्लॉक के राजस्व कर्मचारियों ने राजस्व मंत्रालय कर्मचारियों की विभिन्न मांगो को लेकर एसडीएम राहुल सैनी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. कर्मचारियों ने ज्ञापन में अपनी सात सूत्री मांगों को लेकर समस्त जिला कलेक्टर और सभी उपखंड अधिकारी के माध्यम से ज्ञापन देकर अपनी मांगों को पूरा करने की अपील की है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

वहीं कर्मचारियों ने कहा कि राजस्थान राजस्व मंत्रालिक कर्मचारियों की मांगो को ज्ञापन संख्या 307 दिनाक 22/8/2022 को प्रमूख शासन सचिव राजस्व और ज्ञापन क्रमांक 369 दिनांक 31/10/2022 को निबंधक राजस्व मंडल के सामने प्रस्तुत कर निवेदन किया गया था, लेकिन अभी तक ज्ञापन के संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जिसके बााद राजस्व कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा. इस दौरान राजस्थान कर्मचारी संघ के राधेश्याम धानका, राजेश जोशी, धनेश कुमार, विशाल मीणा, महेश गुर्जर सहित सभी कर्मचारी मौजूद रहें.

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news