Road Accident: अलवर में ट्राला, बाइक और बोलेरो की भिड़ंत, एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत,दो घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2018742

Road Accident: अलवर में ट्राला, बाइक और बोलेरो की भिड़ंत, एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत,दो घायल

Alwar Road Accident: अलवर के अलवर-बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार को ट्राला, बाइक और बोलेरो की एक्सीडेंट हो गई.  इस दुर्घटना में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. 

फाइल फोटो

Road Accident: राजस्थान के अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर की दूरी पर अलवर-बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे सीमेंट से भरा ट्राला, बाइक और बोलेरो कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद तीनों वाहन रोड से नीचे करीब 30 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में सीमेंट से भरा ट्राला बोलेरो कार पर जा गिरा, जिससे बोलेरो सवार विद्युत प्रसारण निगम की टीम के अधिकारी व कर्मचारी दब गए. हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हैं. 

यह भी पढ़े: कोरोना के नए वैरिएंट JN1 को लेकर जयपुर में बैठक, जारी हो सकती है एडवाइजरी

तेज धमाके की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे 
जानकारी के अनुसार अलवर से बिजली विभाग की टीम RJ 02 TA 3278 नंबर की बोलेरो कार में निकली थी. जिंदोली घाटी के मोड़ पर बोलेरो कार और सीमेंट से भरे 22 व्हील ट्राला की भिड़ंत हो गई. तेज धमाके की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो ट्राला और बोलेरो खाई में गिरे हुए थे. स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की मशक्कत की और पुलिस को सूचना दी.

टीम काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो कार में अलवर बिजली विभाग की टीम मौजूद थी. यह टीम अलवर शहर के काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी. वहीं हादसे में बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर व रविंद्र शर्मा की इस हादसे में मौत हो गई. वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर एवं बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मदन चंद मीना घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़े: महिला चोरों ने बैंक से उड़ाए लाखों रुपए, CCTV से हुआ मामले का खुलासा

जेईएन राजेश गुर्जर बाइक पर थे
आपको बता दें कि टीम में नीमराना (अलवर) निवासी जेईएन राजेश कुमार व मैकेनिक मदन घायल हैं. जिन्हें अलवर जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जेईएन राजेश गुर्जर बाइक पर थे. बाइक भी ट्रॉले की चपेट में आ गई और वे घायल हो गए और हादसे में बोलेरो कार व बाइक ट्राला के नीचे दब गए. बिजली विभाग का एक व्यक्ति ट्राला के टायर के नीचे दबा रहा और पूरी कार चकनाचूर हो गई थी. 

Trending news