Alwar News: रामगढ़ पुलिस ने फिर दिया मानवता का परिचय, सरकारी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल
Advertisement

Alwar News: रामगढ़ पुलिस ने फिर दिया मानवता का परिचय, सरकारी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल

Alwar News: पुलिस ने फिर से मानवता का परिचय देते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे चालक को ग्रामीणों के मदद से बाहर निकाला और सरकारी गाड़ी में  बिना देर किये हुए अस्पताल पहुंचाया लेकिन ज्यादा खून बहने के कारन घायल चालक ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया.

Alwar News: रामगढ़ पुलिस ने फिर दिया मानवता का परिचय, सरकारी गाड़ी से घायल को पहुंचाया अस्पताल

Alwar News: रामगढ़ थाना क्षेत्र के मिलकपुर में मलबे से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने की सूचना पर रामगढ़ थाना के  एएसआई कमालुद्दीन व हेड कांस्टेबल चंद्रपाल चौधरी समय रहते पहुंच कर ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबे चालक को ग्रामीणों के मदद से बाहर निकाला और एंबुलेंस की प्रतीक्षा नहीं करते हुए सरकारी गाड़ी में घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही गंभीर घायल चालक ने दम तोड़ दिया. सरकारी गाड़ी घायल के खून से लथपथ हो गई क्योंकि घायल के ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबने से कुचल गया था. उसके पश्चात सीएचसी पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने घायल चालक को मृत घोषित कर दिया. मृत घोषित होने की सूचना पर दोनों पुलिसकर्मियों के चेहरे पर निराशा थी कि वह घायल को बचाने के प्रयास में सफल नहीं हो पाए .

जानकारी के अनुसार चालक मलबे से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर मिलकपुर से निकल रहा था तो वहां पर रोड का कार्य चल रहा था सामने से आ रहे हैं वाहन को बचाने के चक्कर में रोड की दांती से फिसल गया और ट्रैक्टर ट्रॉली सहित पलट गया. चालक ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दब गया. निर्माणाधीन रोड के कारण पहले भी कई हादसे हो चुके हैं .

मृतक की पहचान नाहिद खान पुत्र रहमदीन निवासी उम्र 30 वर्ष  के रूप हुआ है जोकि रामगढ़ थाना क्षेत्र के मानकी का रहने वाला है.पुलिस ने रामगढ़ सीएचसी पर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.परिजनों द्वारा अभी थाना पर कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं दी गई है केवल पंचनामा के आधार पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है. परिजनों द्वारा जब पुलिस को रिपोर्ट दी जाएगी उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की.

Trending news