Alwar Accident News:मृत्यु भोज में शामिल होने जा रहे युवकों का जबरदस्त एक्सिडेट,मौके पर 1 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219560

Alwar Accident News:मृत्यु भोज में शामिल होने जा रहे युवकों का जबरदस्त एक्सिडेट,मौके पर 1 की मौत

Alwar Accident News:राजस्थान के गोविंदगढ़ सीकरी सड़क मार्ग पर कैमासा मोड़ के समीप कार पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार पेड़ में फस गई और ड्राइवर की गर्दन भी कट गई थी.

Alwar Accident News

Alwar Accident News:राजस्थान के गोविंदगढ़ सीकरी सड़क मार्ग पर कैमासा मोड़ के समीप कार पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार पेड़ में फस गई और ड्राइवर की गर्दन भी कट गई थी. पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गोविंदगढ़ की तरफ से तेज स्पीड में कार आ रही थी जो अनबैलेंस होकर पेड़ से टकरा गई. 

कार पेड़ में फस गई थी और पेड़ भी टूट गया था.इसके बाद उसके शीशे को फोड़ कर तीन युवकों को बाहर निकल गया.जिनमें से एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी.दूसरा गंभीर घायल था.तीसरा युवक होश में था.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस की सहायता से तीनों को गोविंदगढ़ सीएससी में भर्ती कराया गया. 

जहां से चिकित्सकों के द्वारा इंद्रजीत (22) पुत्र रामावतार निवासी कमालपुर थाना एमआईए को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. तथा प्रदीप (18) पुत्र मुकेश, अजीत (19) पुत्र रामावतार निवासी कमालपुर थाना एमआईए गंभीर हालत में अलवर रैफर कर दिया गया. पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

पत्नी को लेने जा रहे थे

मृतक के परिजनों ने बताया कि इंद्रजीत और प्रदीप अपनी पत्नियों को लेने अपने ससुराल कामा थाने क्षेत्र के गांव बोलखेड़ा में जा रहे थे.वहा से अपनी पत्नियों को लेकर मामा ससुर के उधर मृत्यु भोज में सम्मिलित होने के लिए जाना था.दोनों युवकों की कुछ वर्ष पूर्व भी शादी हुई थी.

सीट बेल्ट लगाते तो बच जाती जान
पुलिस और चिकित्सकों ने बताया कि सीट बेल्ट ना लगी होने के कारण ड्राइवर शीशे से बाहर निकल कर पेड़ से टकरा गया और वापस सीट पर आकर गिर गया जिससे उसकी गर्दन कट गई और सर फट गया. जिसके कारण मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:Kotputli Crime News:एक ही गांव के युवक और युवती ने उठाया ऐसा कदम,गांव में पसरा सन्नाटा

Trending news