बाबा बालक नाथ के खिलाफ विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने नारेबाजी कर फूंका पुतला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521845

बाबा बालक नाथ के खिलाफ विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने नारेबाजी कर फूंका पुतला

Alwar News: रविवार को थाने पर सांसद बाबा बालक नाथ ने पुलिस और स्थानीय विधायक बलजीत यादव के खिलाफ हंगामा किया था, जिसके बाद सोमवार को विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने सांसद के खिलाफ नारेबाजी की. 

 

बाबा बालक नाथ के खिलाफ विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने नारेबाजी कर फूंका पुतला

Alwar,Behror: बहरोड में रविवार को थाने पर सांसद बाबा बालक नाथ ने पुलिस और स्थानीय विधायक बलजीत यादव के खिलाफ जम कर हंगामा किया. सांसद ने विधायक की शह पर पुलिस द्वारा क्षेत्रवासियों को नाजायज परेशान करने सहित अवैध वसूली के भी आरोप लगाए. इतना ही नही सांसद ने डीएसपी राव आनन्द को पुलिस की वर्दी में सबसे बड़ा गुंडा बताया, वहीं सोमवार को थाने पर विधायक बलजीत यादव के समर्थकों ने सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. यहां भारी संख्या में इकट्ठा हुए लोगों ने सांसद के खिलाफ और पुलिस के समर्थन में नारेबाजी के साथ अलवर सांसद का पुतला फूंका.

यह भी पढ़ें - जोधपुर रेलवे स्टेशन में 32 लिफ्ट के साथ होंगी विश्वस्तरीय सुविधाएं, 474 करोड़ स्वीकृत

यहां मौजूद लोगों का कहना था सांसद ने अधिकारियों के साथ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है जो शोभा नहीं देता. उन्हें पुलिस को काम करने देना चाहिए. हम सांसद के इस व्यवहार की निंदा करते है. दरअसल पिछले दिनों बहरोड के अस्पताल में हिस्ट्रीशीटर लादेन का जब पुलिस मेडिकल परीक्षण कराने गयी थी तब वहां जसराम गुर्जर की गैंग द्वारा लादेन पर फायरिंग की गई थी, इस मामले में एक बदमाश को तो वही दबोच लिया था वही अन्य की तलाश चल रही थी.

यह भी पढ़ें - खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

इसी सिलसिले में बहरोड पुलिस ने चार लोगों को और हिरासत में लिया था जो कोंग्रेस और भाजपा से जुड़े कार्यकर्ता बताए जा रहे है जिसका विरोध रविवार को कोंग्रेस नेता बस्तीराम व सांसद बालक नाथ के नेतृत्व में थाने पर प्रदर्शन कर किया गया था इसी दौरान सांसद व डीएसपी के बीच तीखी नोकझोक हुई थी. आज विधायक बलजीत समर्थकों ने थाने पर प्रदर्शन किया और सांसद का पुतला फूंका साथ ही पुलिस के समर्थन में भी नारेबाजी की गई.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

Trending news