Alwar News: शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, परिजनों ने घेरा तो आरोपी 2 मंजिल से कूदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2300467

Alwar News: शादीशुदा महिला से दुष्कर्म, परिजनों ने घेरा तो आरोपी 2 मंजिल से कूदा

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के खेड़ली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मंजिला मकान में रात्रि के समय अपने कमरे में अकेली सो रही एक विवाहित महिला से एक युवक द्वारा मकान के पिछवाड़े से चढ़कर कमरे में पहुंचकर दुष्कर्म करने का मामला खेड़ली पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.

alwar news - zee rajasthan

Alwar News: खेड़ली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मंजिला मकान में रात्रि के समय अपने कमरे में अकेली सो रही एक विवाहित महिला से एक युवक द्वारा मकान के पिछवाड़े से चढ़कर कमरे में पहुंचकर दुष्कर्म करने का मामला खेड़ली पुलिस थाने में दर्ज हुआ है.

पुलिस ने बताया कि एक विवाहित महिला ने मामला दर्ज कराया कि वह अपने दो मंजिला मकान पर अकेली सोई हुई थी कि एक आरोपी युवक अजय मीणा रात्रि को उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. शोरगुल करने पर चाकू से डराया धमकाया. 

महिला के शोरगुल पर नीचे सो रहे परिवारजनों ने जब आरोपी की घेराबंदी की तो वह दो मंजिला मकान से कूद गया और चोटिल हो गया. जिस पर आरोपी के पक्ष में चार-पांच जने आए और उसे बचा कर ले गए और पीड़िता और उसके परिवारजनों को डराया धमकाया. 

पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी अजय मीणा एवं चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू की है. वही बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अजय मीणा का किसी निजी चिकित्सालय में ऊपर से कूदने के कारण चोटिल होने पर इलाज चल रहा है.

पढ़ें अलवर की एक और खबर

Alwar News: विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी
राजस्थान के अलवर के रैणी थाने में एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसके पति ने वर्ष 2021 में रामगढ़ निवासी पुरषोत्तम शर्मा पुत्र कन्हैयालाल शर्मा के मिस्त्री का काम किया था. इस दौरान पीड़िता के पति ओर आरोपी के घनिष्ठ संबंध बन गए. अक्टूबर 2023 में पुरषोत्तम शर्मा उनके घर पर निमंत्रण पत्र देने के लिए आया तो पीड़िता का पति घर पर नही था. शाम को देरी होने की वजह से वह पीड़िता के घर पर रुक गया. 

पीड़िता जब रात को सोने के लिए चली गई तो वह कमरे के अंदर आगया और जबरदस्ती दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाली व धमकी दी कहा कि इस बारे में किसी को बताया तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा एवं तुम्हारे पति, बच्चो को जान से खत्म कर दूंगा. 

रिर्पोट में बताया कि इसके बाद 11 दिसंबर 2023 को पुनः वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मंडावर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया और 31 दिसम्बर 2023 को पुरषोत्तम शर्मा पुनः घर पर आगया व धमकी देकर दुष्कर्म किया. 

Trending news