अलवर का कठूमर नहीं बना नगरपालिका, लोगों में जबरदस्त गुस्सा, बंद किया बाजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1567991

अलवर का कठूमर नहीं बना नगरपालिका, लोगों में जबरदस्त गुस्सा, बंद किया बाजार

कठूमर कस्बा को नगरपालिका नहीं बनाये जाने को लेकर बाल्मिकी समाज सहित आक्रोशित कस्बावासियों ने उपखंड कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. कठूमर कस्बा का बाजार आंशिक रूप से बंद रहा.

अलवर का कठूमर नहीं बना नगरपालिका, लोगों में जबरदस्त गुस्सा, बंद किया बाजार

Alwar News : कठूमर कस्बा को नगरपालिका नहीं बनाये जाने को लेकर बाल्मिकी समाज सहित आक्रोशित कस्बावासियों ने उपखंड कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया और उपखंड अधिकारी को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

कठूमर कस्बा का बाजार आंशिक रूप से बंद रहा. इस दौरान सामुदायिक भवन पर सरपंच शेरसिंह मीणा के नेतृत्व में कस्बावासियों ने सभा का आयोजन किया और विशाल रैली प्रमुख बाजारों से उपखंड कार्यालय तक निकाली इस मौके पर धरना व आंदोलन की चेतावनी दी गयी .

स्थानीय लोगो मे विधायक बाबूलाल बैरवा पर आक्रोश जताया उन्होंने कहां कि विधायक द्वारा अखबारों में विज्ञापन‌ व सोशल मीडिया के माध्यम से काफी समय से कठूमर को नगरपालिका कराने की घोषणा का झूठा ढोल पीटा जा रहा था. उन्होंने विधायक पर कठूमर कस्बा के साथ सौतेला व्यवहार करने का भी आरोप लगाया.

ज्ञापन में बताया कि उपखंड कठूमर मुख्यालय होने के बावजूद भी एकमात्र कठूमर कस्बा को पूरे राजस्थान में से नगरपालिका घोषित नहीं किया गया. इससे कस्बेवासियों में भारी रोष व्याप्त है. यहां उपखंड मुख्यालय,पंचायत समिति मुख्यालय,विधानसभा मुख्यालय,उप निरीक्षक ऑफिस,सैशन सत्र न्यायालय व एडीजे कोर्ट आदि विभाग होने के बावजूद भी कठूमर कस्बा को नगरपालिका नहीं बनाया गया.

वही ज्ञापन में बताया कि अलवर जिला में सभी उपखंड मुख्यालय नगरपालिका स्वीकृत है. एकमात्र कठूमर उपखंड कस्बा को नगरपालिका घोषित नहीं किया गया. वही ज्ञापन में मुख्यमंत्री को कठूमर कस्बा को नगरपालिका इसी बजट सत्र में घोषित किए जाने की मांग की है. इस दौरान कठूमर सरपंच शेरसिंह मीणा, किसान नेता मोहन चौधरी, सुनील बजाज,गोपेश भारद्वाज, केदार शर्मा गुल्लू दुरेजा व बाल्मीकि समाज आदि ने सभा को संबोधित कर आंदोलन की रूपरेखा कस्बावासियों के समक्ष रखी.

ये भी पढ़ें.. 

अशोक गहलोत के बजट के बाद सचिन पायलट पहुंचे दिल्ली तो किरोड़ी मीणा बड़ी तैयारी में जुटे

CM गहलोत ने एक तीर से साधे दो निशाने, भाजपा विधायक की मुराद की पूरी, तो जनता को भी मिली राहत

Trending news