Alwar के तिजारा में दो इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1595781

Alwar के तिजारा में दो इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

राजस्थान में अलवर के टपूकड़ा के गोपाली चौक पर स्थित दो इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों में देर रात 11 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, जिससे दोनों ही दुकानों में रखा हुआ लाखों रुपये का सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया.

Alwar के तिजारा में दो इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Tijara, Alwar News: टपूकड़ा के गोपाली चौक पर स्थित दो इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानों में देर रात 11 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई, जिससे दोनों ही दुकानों में रखा हुआ लाखों रुपये का सामान जलकर पूरी तरह से राख हो गया. देर रात पहुंची दो दमकल गाड़ियों ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

जानकारी के अनुसार, टपूकड़ा के गोपाली चौक पर स्थित प्रजापति एयरकंडीशनर व इंसाफ इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई जिससे दोनों ही दुकानों के अंदर रखा इलेक्ट्रॉनिक का सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया.

यह भी पढे़ं- पूरे भारत में राजस्थान का दबदबा, देखें 200 नए आईपीएस अधिकारियों की लिस्ट

देर रात रास्ते चलते किसी राहगीर ने जब दुकान के अंदर धुआं उठता देखा तो तुरंत ही दुकान मालिक को सूचना दी गई. दुकान मालिक मौके पर पहुंचे तो आग लगने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को भेजी गई. सूचना लगते ही खुशखेड़ा फायर स्टेशन की एक गाड़ी मौके पर पहुंची. साथ ही भिवाड़ी नगर परिषद की एक फायर की गाड़ी को भी मौके पर बुलाया गया.

यह भी पढे़ं- Jalore News: दो देवरों ने की भाभी की निर्मम हत्या, पड़ोसी आया तो उसको भी मार डाला

नहीं बच पाया सामान
दोनों ही गाड़ियों ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान कस्बे के लोगों की भारी भीड़ वहां पर जमा हो गई और लोगों ने दुकान के अंदर रखे सामान को भी बचाने का पूरा प्रयास किया. कुछ लोगों ने तो अपनी जान पर खेलकर सही सलामत बचे सामान को बाहर निकाला लेकिन ज्यादातर सामान जलकर राख हो गया.

फिलहाल आग को बुझा लिया गया है और दुकान मालिकों की तरफ से दुकान में हुए नुकसान का आकलन लगाया जा रहा है.

Trending news