Alwar Crime News:बाइक से घर जा रहे युवक को नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम,पुलिस ने दर्ज किया मामला
Advertisement

Alwar Crime News:बाइक से घर जा रहे युवक को नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम,पुलिस ने दर्ज किया मामला

Alwar Crime News:बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं युवक से बोलोरो गाड़ी लगाकर 6-7 नकाबपोश बदमाशों द्वारा मारपीट कर रुपए छीनने का मामला किशनगढ़बास थाने में दर्ज कराया गया है.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:बाइक पर सवार होकर जा रहे हैं युवक से बोलोरो गाड़ी लगाकर 6-7 नकाबपोश बदमाशों द्वारा मारपीट कर रुपए छीनने का मामला किशनगढ़बास थाने में दर्ज कराया गया है.किशनगढ़बास थानांतर्गत गांव इच्छाका निवासी सहरून पुत्र दीनदार मेव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सोनोलॉजोस्टिक कम्पनी बानसूर की गाडी चलाता हैं. 

जिस पर वह 2-3 साल से कम्पनी में ड्राईवरी करता आ रहा हैं.उसके साथ ग्राम खोहावास का कासम मेव भी गाडी चलाता है.कासम ने उससे 5 हजार रुपये 1 महीने में वापस लौटने की शर्त पर लिए.जिस पर उसने 26 मार्च 2023 को फोन पे के जरिये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए. एक महिने बाद उसने जब पैसे मांगे तो वह पैसे लौटाने में टालमटोल करता रहा. 

वह 01 अप्रैल 2024 को उक्त कम्पनी का वाहन से बहरोड माल खाली करके आया था.जिसको लेकर उसको 42 हजार रुपये भाड़ा (किराये) के रूप में मिले थे.वह 01 अप्रैल 2024 को रात साढ़े 8 बजे अपने घर रात रहा था,तो वह बाघोर-इस्माईलपुर गांव वाले रास्ते से बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था.जैसे ही वह बांध पर अमी खां के मकान के पास पहुंचा तो वहां पर एक बोलेरो गाडी खडी थी. 

 

जिसमे 6-7 बदमाश नकाबपोश होकर बैठे थे. जैसे ही वह उनके पास से होकर निकला तो उनमें से दो-तीन जनों ने गाड़ी की खिड़की खोलकर डंडों और लोहे की रॉड से उसके ऊपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

इस दौरान उसने आरोपियों में से कासम निवासी खोहावास को पहचान लिया. पीड़ित ने बताया कि आरोपी कासम उससे कहने लगा कि तुझे पैसे चाहिये थे ले आज तुझे अच्छी तरह से सबक सिखा कर जायेगें. 

पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपियों ने मारपीट कर लूट के इरादे से हमला करके रूपों से भरा उसका बैग छीन लिया.जिसमें 42 हजार रुपये रखे हुए थे.

जिसको लेकर पीड़ित ने 2 अप्रैल 2024 को पुलिस को मामले की शिकायत दी.पुलिस ने प्रकरण को आईपीसी की धारा 323, 341, 379, 34 में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:अशोक गहलोत से कड़वाहट को भूल,वैभव गहलोत के लिए सचिन पायलट करेंगे चुनाव प्रचार

Trending news