Alwar Crime News: 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश लादेन गिरफ्तार, अवैध वसूली मामले में बहरोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1513394

Alwar Crime News: 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश लादेन गिरफ्तार, अवैध वसूली मामले में बहरोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई

बहरोड पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन को बहरोड पुलिस ने जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. व्यापारी को धमकी देकर अवैध वसूली को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज था.

Alwar Crime News: 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश लादेन गिरफ्तार, अवैध वसूली मामले में बहरोड पुलिस की बड़ी कार्रवाई

Alwar Crime News: बहरोड पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन को बहरोड पुलिस ने जयपुर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. व्यापारी को धमकी देकर अवैध वसूली को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज था. 25 हजार का इनामी बदमाश बहरोड थाने का हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन की बहरोड पुलिस को पिछले काफी समय से तलाश थी. उस पर विभिन्न थानों में रंगदारी , अवैध वसूली के मामलों में वांछित चल रहा था. वह पपला गैंग का विरोधी माना जाता है.

हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन गिरफ्तार 

दरअसल लादेन ग्रुप ने ही बहरोड के पपला ग्रुप के जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी ,जिसके बाद कई बार पपला और लादेन गैंग ने फायरिंग जैसी वारदाते भी हो चुकी है , पपला गुर्जर जसराम गुर्जर की हत्या का बदला लेने बहरोड आया था जब बहरोड पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. वहीं पपला गुर्जर को उसके साथी बदमाश थाने पर फायरिंग कर पपला को छुड़ा ले भागे थे , उसके बाद पुलिस ने पपला गुर्जर को मुंबई के कोल्हापुर से उसकी महिला मित्र जिया सिगलीगर के घर से गिरफ्तार कर लिया था. पपला गुर्जर आज सलाखों के पीछे है.

लूट, हत्या, फायरिंग व अवैध वसूली के कई थानों में मामले दर्ज

वहीं बहरोड थाने का हिस्ट्रीशीटर विक्रम उर्फ लादेन पर भी 25 हजार का इनाम चल रहा था. वह पिछले काफी समय से फरार चल रहा था , जिस पर लूट , हत्या , फायरिंग व अवैध वसूली के कई थानों में मामले दर्ज है , पिछले दिनों जयपुर पुलिस ने लादेन को गिरफ्तार किया था . अब बहरोड पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर जयपुर लेकर आई है.

पिछले कई महीनों से मामले में था फरार

बहरोड थाना प्रभारी वीरेंद्र पाल विश्नोई ने बताया कि विक्रम लादेन पहाड़ी पिछले कई महीनों से मामले में फरार चल रहा था. जिस पर 25 हजार रुपये का ईनाम था. जिसको भिवाड़ी पुलिस की डीएसटी टीम ने जयपुर की स्पेशल टीम को लादेन की लोकेशन जयपुर में होने की दी गई. जिस पर जयपुर पुलिस ने 2 दिन पहले बदमाश को गिरफ्तार किया था. सोमवार की शाम को विक्रम उर्फ लादेन को बहरोड पुलिस जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है.

जसराम गुर्जर व लादेन गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई 

बदमाश लादेन को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी ताकि अन्य वारदातों के मामले में पता चल सके.आपको बता दें कि बदमाश रहे जसराम गुर्जर व लादेन गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी. कई बार दोनों गैंग बदला लेने के लिए एक दूसरे पर हमला कर चुके है.

लादेन गैंग ने करीब 2 साल पहले बदमाश जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उसके बाद दोनों ही गैंग बदला लेने के लिए एक दूसरे पर हमला कर रही है. पुलिस के द्वारा बताया की लादेन पर 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज है जिसमें बहरोड़ नीमराना कोटपुतली जयपुर सहित हत्या ,लूट डकैती , अवैध वसूली जैसे संगीन मामले दर्ज हैं.

Trending news