दहेज की चाह! विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में गई जान,ससुराल पक्ष फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309137

दहेज की चाह! विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में गई जान,ससुराल पक्ष फरार

Alwar Crime news:राजस्थान के अलवर के अकबरपुर थाना क्षेत्र धवाला पेट्रोल पंप के समीप रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई .इस मामले की सूचना महिला शानू ने अपने पिता और भाई को दी.

Alwar Crime News

Alwar Crime news:राजस्थान के अलवर के अकबरपुर थाना क्षेत्र धवाला पेट्रोल पंप के समीप रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई .इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया. 

वहीं महिला के पिता सुनील कुमार ने महिला के ससुराल पक्ष पर दहेज में स्कार्पियो और दस लाख रुपए नहीं देने सहित मारपीट कर जहर देने का आरोप लगाया. महिला के पिता सुनील कुमार निवासी अकबरपुर धवाला ने बताया कि मेरी बेटी शानू का विवाह 2015 में कोट खुवदा निवासी अर्पित के साथ हुआ था .

तभी से ससुराल पक्ष के लोग हरिनारायण ,चेतन, मीरा ओर पति अर्पित उसके साथ आए दिन मारपीट करते थे और दहेज की मांग कर परेशान किया जा रहा था. इस मामले की सूचना महिला शानू ने अपने पिता और भाई को दी. उसने कहा कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए मारपीट करते है. 

इस पर महिला के पिता सुनील और उसके भाई हेमंत शानू के घर पहुंच गए और ससुराल पक्ष से काफी समझाइस की. लेकिन फिर भी ससुराल पक्ष के लोग नहीं माने और आए दिन दहेज के लिए उसको परेशान कर मारपीट करते थे. रविवार को शानू का अपने भाई के पास फोन आया की उसके साथ मारपीट की गई और कमरे में बंद कर दिया. 

जिस पर उसका भाई शानू को लेने के लिए उसके ससुराल गया. तो उसके साथ भी मारपीट कर दी. वहीं शानू के मारपीट के निशान थे और उसको जहर देकर कमरे में पटक रखा था. इसके बाद वह शानू को ससुराल से लेकर आया और उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया,जहां से उसको रैफर कर दिया. उसके बाद उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहा उसकी मौत हो गई .उसके बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें:IG पर अनर्गल बयान बाजी को लेकर बुरे फंसे गोविंद सिंह डोटासरा

Trending news