Alwar Crime: अलवर के टपूकड़ा में लावारिस हालत में मिली कार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849600

Alwar Crime: अलवर के टपूकड़ा में लावारिस हालत में मिली कार, जांच में जुटी पुलिस

Alwar News: अलवर केटपूकड़ा में लावारिस हालत में खड़ी हुई मिली ब्रेजा कार, गाड़ी में एक फावड़ा व गैंती भी मिले हैं, गाड़ी की डिग्गी में लगे हैं खून के धब्बे, पुलिस ने गाड़ी को किया जप्त, कई एंगल से की जा रही है जांच.

 

जांच में जुटी पुलिस.

Alwar Crime News: अलवर के टपूकड़ा कस्बे में अलवर बाईपास के समीप एक मॉल के पीछे से 3 दिन से लावारिस खड़ी हुई एक संदिग्ध कार को पुलिस ने बरामद किया है. कार में एक फावड़ा और एक गेंती भी मिली है. कार की डिग्गी में खून के निशान भी मिले हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है की कार को किसी वारदात में काम में लेने के बाद यहां पर खड़ा किया गया है.

 कार दिल्ली में किसी व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड

पुलिस ने कार को जप्त करने के बाद मालिक की जानकारी जुटाई तो पता चला की कार दिल्ली में किसी व्यक्ति के नाम से रजिस्टर्ड है. लेकिन जब पुलिस ने कार मालिक से बात कर पता लगाया तो पता चला की उसकी कार गत 23 अगस्त को चोरी हो गई थी,कार मालिक ने जिसकी 25 तारीख को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी.

पुलिस इसकी गहनता से जांच में जुट गई है

थाना अधिकारी भगवान सहाय ने बताया की गाड़ी से किसी संगीन वारदात को अंजाम देने के बाद यहां खड़ा किया गया है,इसलिए सभी एंगल से इसकी जांच की जा रही है.गाड़ी के नंबरों की जांच की गई तो पता चला की गाड़ी के आगे व पीछे की नंबर प्लेट भी फर्जी है.

मामला सामने आते ही पुलिस इसकी गहनता से जांच में जुट गई है. मौके पर ही गाड़ी की जांच के लिए अलवर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है, जिसने गाड़ी में लगे खून के धब्बों के सैंपल भी लिए हैं. जांच रिपोर्ट आने के बाद इसमें कुछ पता चल पाएगा.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- सीएम अशोक गहलोत का बड़ा बयान, कहा- ज्यूडिशियरी दबाव में, संविधान की धज्जियां उड़ रही

 

 

Trending news