हवाई फायर के आरोपी राजू फौजी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444308

हवाई फायर के आरोपी राजू फौजी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

 मेड़ता उपखंड में दहशत का पर्याय बन चुके राजू फौजी को पुलिस ने अजमेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर 5 साल पुराने हवाई फायरिंग के मामले में पूछताछ पूर्ण कर उसे पुन: अजमेर जेल भेज दिया गया.

हवाई फायर के आरोपी राजू फौजी प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

नागौर:  मेड़ता उपखंड के डाबरियानी गाँव में शादी समारोह के दौरान हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोपी राजू फौजी को मेड़ता रोड पुलिस द्वारा अजमेर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि एक शादी समारोह (मायरा) में हवाई फायरिंग कर दहशत पैदा करने के पुराने मामले में आज मेड़ता रोड थाना पुलिस ने कुख्यात बदमाश राजू फौजी को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया और मेड़ता रोड थाने लेकर पहुंची, जहां फायरिंग मामले में पूछताछ कर आरोपी राजू फौजी के बयान दर्ज किए और उसके बाद उसे वापस हाई सिक्योरिटी जेल अजमेर भेज दिया गया.

राजू फौजी को अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल से मेड़ता रोड लाने के दौरान भारी तादाद में पुलिस जाब्ता के साथ क्यूआरटी टीम लगातार पूरे रास्ते पर पैनी निगाहें जमाईं हुई चल रही थी. कुख्यात राजू फौजी ने अपने साथियों के साथ 25 नवंबर 2017 को मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के डाबरियाणी गांव में एक शादी-समारोह में मायरे कार्यक्रम के दौरान हवाई फायरिंग कर पूरे गांव में दहशत फैला दी थी इस मामले में पुलिस ने उसी दिन दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए थे. पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में पुलिस की ओर से अब तक कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद राजू फौजी को मेड़ता रोड पुलिस की ओर से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर आज मेड़ता रोड लाया गया जहां इस मामले में पूछताछ करके उसके बयान दर्ज किए गए इस दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए कहा कि मैंने फायरिंग की थी और मेरे हथियार कोटड़ी थाने में जब्त है.

पुलिस ने बयान दर्ज होने के बाद आरोपी को कड़ी सुरक्षा के बीच मेड़ता न्यायालय में पेश किया जहां से उसे अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल भेज दिया . इस दौरान नागौर से आई QRT टीम, मेड़ता रोड थानाधिकारी राजपाल सिंह, पादूकलां थानाधिकारी सुमन कुल्हरी सहित हथियारबंद जवानों का जाब्ता साथ रहा. मेड़ता रोड थाना अधिकारी राजपाल सिंह बताया कि आरोपी से आवश्यक पूछताछ पूर्ण कर उसे न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

Reporter- Damodar Inaniya

Trending news