Rajasthan Crime: मुंह में कपड़ा ठूंसकर 10 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अब परिवार वालों को मिल रही धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489811

Rajasthan Crime: मुंह में कपड़ा ठूंसकर 10 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अब परिवार वालों को मिल रही धमकी

Gang Rape Case with Minor: 11 दिसम्बर की रात करीब 10 बजे अपने खेतों में पानी देने के लिये गये हुए थे.10 वर्षीय नाबालिग बेटी को गांव के ही दो युवक सुबेदीन और तारीक घर से रात को उठाकर खेतों में ले जाकर गंदा काम किया.

नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म.

Gang Rape Case with Minor: किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. पीड़िता के पिता नें थाना किशनगढ़ बास में 13 दिसम्बर को मामला दर्ज कराया कि वह और उसकी पत्नी 11 दिसम्बर की रात करीब 10 बजे अपने खेतों में पानी देने के लिये गये हुए थे तथा उनके बच्चे घर पर सो रहे थे. रात्रि को उनके पीछे से उनकी 10 वर्षीय नाबालिग बेटी को गांव के ही दो युवक सुबेदीन और तारीक घर से रात को उठाकर सरसों के खेतों में ले गये.

नींद में उठा ले गए 10 वर्षीय मासूम को

रात करीब 12 बजे वह अपनी पत्नी को छोड़ने के लिये घर आया तो देखा कि उसकी बेटी चारपाई पर नहीं मिली. तब उन्होंने इधर उधर तलाश किया तो उन्हें व उनके साथ गये एक अन्य युवक नें पास के खेतों में बेटी के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने जाकर देखा तो वहां पर बच्ची नग्र अवस्था में थी और वहां दो जने सुबेदीन व तारीक उसकी बेटी के गुप्तांगों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे.

परिजनों ने देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई

वहीं पर एक अपाचे मोटरसाईकिल भी खड़ी हुई थी तथा वह दोनों युवक उसकी बेटी के साथ गन्दा काम कर रहे थे. जैसे ही उन लोगों ने परिजनों को देखा तो ये लोग मोटर साईकिल लेकर वहां से भाग गये. उनकी बेटी वहां डरी और सहमी हुई नग्र अवस्था में पड़ी हुई थी तथा उसके कपड़े भी फटे हुए थे.

मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन मोटरसाईकिल पर ले गये 

लड़की की मां ने बेटी को कपड़े पहनाकर तथा शॉल ओढ़ाकर घर पर लेकर आये. पीड़िता लड़की ने बताया कि इन लोगों नें उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन मोटरसाईकिल पर ले गये तथा सरसों के खेत में बुरा कर्म करने के लिए नंगा कर दिया तथा उसके गुप्तागों के साथ छेड़छाड़ की. आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि तूने आवाज की तो तुझे जान से मार देगें.

परिवार को फोन पर मिल रही धमकी

घटना के बाद आरोपियों के द्वारा उसके परिवार को फोन पर जान से मारने की धमकियां दी जा रही है. पुलिस नें प्रकरण दर्ज करते हुए अपराध की धारा 376 (डी) (बी), 363 आईपीसी एवं 5(जी)/6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- Video: अजमेर में बैंक ATM से 35 लाख रुपए की चोरी हुई CCTV में कैद, देखें वीडियो

प्रकरण की जांच पुलिस उपाधीक्षक जयप्रकाश बेनीवाल कर रहे हैं. बेनीवाल का कहना है नाबालिगा के साथ सामुहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है जिसकी जांच की जा रही है तथा आरोपी घर से फरार हैं पुलिस टीम गठित कर आरेपियों की तलाश की जा रही है.

 

Trending news