ब्यावर में अग्निपथ के विरोध में युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली
Advertisement

ब्यावर में अग्निपथ के विरोध में युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली

केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर सेना भर्ती की तैयारी कर रहे बेरोजगार युवाओं ने रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया. शहर के श्री मेगा हाइवे स्थित मिशन ग्राउंड पर एकत्रित सैंकडों की संखया में युवक केन्द्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली के रूप में उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे. 

अग्निपथ के विरोध में युवाओं ने निकाली आक्रोश रैली

Beawar : केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर सेना भर्ती की तैयारी कर रहे बेरोजगार युवाओं ने रैली निकाल विरोध प्रदर्शन किया. शहर के श्री मेगा हाइवे स्थित मिशन ग्राउंड पर एकत्रित सैंकडों की संखया में युवक केन्द्र सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रैली के रूप में उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे. 

हाथों में तिंरगा झंडा लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए चल रहे युवाओं ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाज़ी की. रैली के उपखंड अधिकारी कार्यलय पहुंचने के दौरान रैली में शामिल कुछ युवक डिवाइडर पर लगे पौधों को नुकसान पहुंचाने के प्रयास कर रहे थे. इस पर रैली के साथ-साथ चल रहे पुलिसकर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर इन युवाओं को वहां से खदेडा. 

यह भी पढ़ें  : कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, राहुल गांधी से ED की पूछताछ मामले पर साधा निशाना

रैली के एसडीएम कार्यालय पहुंचने के बाद युवाओं ने जोर-शोर से नारे लगाते हुए सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा को अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में रक्षा मंत्री ने टूर ऑफ डयूटी लागू करने के निर्णय का क्रियान्वयन नहीं करने और सेना भर्ती  रैलियों का आयोजन दो साल की आयु में शिथिलता देते हुए पूर्व की भांति करने की मांग रखी गई. 

ज्ञापन देने वालों में रामसिंह शिशोदिया, फिरोज, राजवीरसिंह, दीपकसिंह, राकेशसिंह, जोगेन्द्रसिंह, शेरसिंह, अनिलसिंह, विक्रम, तेजपालसिंह, सलमान, फजल खान, दिनेश कुमार, मोखमसिंह, विनोद और सागरसिंह सहित बड़ी संखया में युवा शामिल थे. रैली के दौरान सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा अपनी पूरी टीम के साथ-साथ चल रहे थे. 

Reporter: Dilip Chouhan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news