Ajmer News: ब्यावर में किराने की दुकान में हुई चोरी, चोरों ने नकदी सहित पार किए इतने माल
topStories1rajasthan1464624

Ajmer News: ब्यावर में किराने की दुकान में हुई चोरी, चोरों ने नकदी सहित पार किए इतने माल

Beawar News: ब्यावर में किराना और तेल भंडार पर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की रात्रिकालीन पुलिस गश्त व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है.

Ajmer News: ब्यावर में किराने की दुकान में हुई चोरी, चोरों ने नकदी सहित पार किए इतने माल

Beawar: शहर के चांग गेट भीतर स्थित चांग गेट पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक किराना और तेल भंडार पर अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की रात्रिकालीन पुलिस गश्त व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है. चोरी की वारदात में अज्ञात चोर दुकान के गल्लें में रखी 2 लाख रूपए की नकदी और सोने की अंगूठी और टॉप्स चुरा ले गए हैं. 

चोरों की उक्त करतूत पास ही में स्थित सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हुई है. चोरी की घटना 24 नवबंर रात की बताई जा रही है, लेकिन पीड़ित दुकानदार ने उक्त चोरी की शिकायत बुधवार को सिटी थाना पुलिस को दी. शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना किया और पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

साथ ही जानकारी के अनुसार चांग गेट निवासी गोपाल पुत्र हापूलाल तेली चांग गेट ढ़लान पर गजानंद किराणा तेल भंडार के नाम से दुकान संचालित कर रखी है. पीड़ित गोपाल के अनुसार वह 24 नवबंर शाम को अपनी दुकान को बंद कर घर गया था. पीड़ित ने बताया कि इस दौरान अज्ञात चोरों ने दुकान के भीतर घुसकर दुकान के गल्ले में रखी करीब 2 लाख रूपए की नकदी और सोने की अंगूठी और टॉप्स चुरा ले गए. 

आपको बता दें कि पीड़ित को चोरी की वारदात की जानकारी 25 नवबंर सुबह दुकान पहुंचने के दौरान हुई. पीड़ित गोपाल ने बताया कि 25 नवबंर को दोपहर में खंजाची गली में दुकान से चुराया गया गल्ला खजांची गली में मिल गया. बुधवार को पुलिस ने दी शिकायत में गोपाल ने बताया कि उक्त गल्ले में रखी 2 लाख रुपए की नकदी उसकी माताजी की थी. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news