अजमेर: शराब के सेवन से युवक की अचानक मौत, जांच में जुटी अजमेर पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447374

अजमेर: शराब के सेवन से युवक की अचानक मौत, जांच में जुटी अजमेर पुलिस

Ajmer News: अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में शराब की सेवन के बाद एक व्यक्ति की मौत और दो अचेत अवस्था में मिलने के मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है.

जांच में जुटी अजमेर पुलिस

Ajmer News: अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र में शराब की सेवन के बाद एक व्यक्ति की मौत और दो अचेत अवस्था में मिलने के मामले में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. वहीं परिजनों ने इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए न्याय की मांग भी रखी है. परिजनों का कहना है कि शराब निकली थी या नहीं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है, लेकिन यह मौत कैसे हुई है. 

साथ ही इसकी स्थिति स्पष्ट होनी चाहिए, जिससे कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा सके इसे लेकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. अजमेर उत्तर पुलिस उपाधीक्षक छवी शर्मा ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है, जिसके बाद इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. 

गौरतलब है कि गुरुवार रात कैलाशपुरी रोड इंदिरा कॉलोनी स्थित मकान में कलर पेंट का काम करने वाले अमित, बृजेश ओर विक्रम शराब का सेवन कर रहे थे इसी दौरान देर रात को वह कमरे में अचेत मिले क्षेत्र वासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बृजेश की मौत हो गई और दो अचेत अवस्था में भर्ती कराए गए इस मौत के पीछे शराब है या फिर अन्य कोई कारण है. इसे लेकर पुलिस जांच में जुटी है परिजनों की रिपोर्ट पर अनुसंधान किया जाना है. मेडिकल बोर्ड से मिलने वाली रिपोर्ट के बात ही अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news