Beawar: गहलोत सरकार महंगाई राहत शिविर लगाकर चुनावी चौंचले कर रही है- विधायक शंकरलाल
Advertisement

Beawar: गहलोत सरकार महंगाई राहत शिविर लगाकर चुनावी चौंचले कर रही है- विधायक शंकरलाल

शिविरों में भयंकर गर्मी में आमजन को राहत देने के बजाए आहत किया जा रहा है. विधायक रावत शुक्रवार को जालिया रोड स्थित पावणे के ढ़ाबे पर प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों से मुखातिब हो रहे थे.

Beawar: गहलोत सरकार महंगाई राहत शिविर लगाकर चुनावी चौंचले कर रही है- विधायक शंकरलाल

Beawar news: शिविरों में भयंकर गर्मी में आमजन को राहत देने के बजाए आहत किया जा रहा है. विधायक रावत शुक्रवार को जालिया रोड स्थित पावणे के ढ़ाबे पर प्रेस वार्ता के दौरान मीडियाकर्मियों से मुखातिब हो रहे थे. इस दौरान विधायक रावत ने कहा कि सरकार 100 यूनिट बिजली फ्री देने नामे पर आमजन को प्रताडि़त कर रही है. जबकि सरकार के पास सभी बिजली उपभोक्ताओं का डाटा है. 

पूर्व में 50 यूनिट बिजली फ्री दिए जाने वालों को ही इसका लाभ दिया जाना है तो फिर शिविरों में पंजीयन का ढ़कोसला क्यों किया जा रहा है? प्रेस वार्ता के दौरान विधायक ने कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का पूरा कार्यकाल कुर्सी की लड़ाई में ही निकल गया. कुर्सी की खीचतान से आम जनता को काफी नुकसान हुआ है. साढ़े चार साल बीत जाने के बाद अब कांग्रेस सरकार द्वारा चुनावी चौचले के रूप में महंगाई राहत शिविरों के नाम पर आम जनता जिनमें वृद्ध तथा दिव्यांगोम को भयंकर गर्मी में घंटो लाईन में खड़ा रखकर प्रताड़ित किया जा रहा है. 

इस टेक्नोलोजी के युग में जब सरकार के पास सारे डाटा उपलब्ध है तो फिर ये कैम्प लगाने की आवश्यकता क्यों है. जबकि केन्द्र सरकार द्वारा डायरेक्ट बेनिफिट स्कीम के तहत लाभार्थियों को सीधा लाभ पहुचाया जा रहा है. सरकार महंगाई राहत कैम्पों का राजनीतिकरण भी कर रही है.

ये भी पढ़ें- Churu: ड्राईवर ने लगाया खतरनाक ब्रेक, उछलकर बाहर गिरा शख्स और हो गई मौत

वार्ता के दौरान नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया, जवाजा प्रधान गणपतसिंह रावत, जवाजा सरपंच संघ अध्यक्ष महिपालसिंह, पूर्व उपसभापति सुनील मंूदडा, पूर्व सभापति रिखबचंद खटोड, कैलाश मंूदडा, मुरली तिलोकानी, भाजपा पार्षदगण, सरपंचगण सहित अन्य जनप्रतिनिधी उपस्थित थे.

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news