ब्यावर: कुएं में तैरता मिला 8 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव, इलाके में मची सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1460383

ब्यावर: कुएं में तैरता मिला 8 दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव, इलाके में मची सनसनी

Beawar News: 8 दिनों से लापता युवक का शव शनिवार देर शाम कुएं में तैरता हुआ मिला, जिससे घर में कोहराम मच गया है. अब परिजनों की मांग है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

इलाके में मची सनसनी

Beawar: टाटगढ़ थाना क्षेत्र के राजस्व ग्राम गुजरगमा के चांदातों की बैर से विगत 19 नवबंर की रात को लापता हुए युवक का शव शनिवार देर शाम को एक कुएं में तैरता हुआ मिला. कुएं में शव होने की जानकारी मिलते ही बड़ी संखया में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए. साथ ही इसकी जानकारी टाटगढ़ थाना पुलिस को दी.

ग्रामीणों की सूचना पर टाटगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव का कुएं से बाहर निकलवाया तो पाया कि शव के शरीर पर एक रस्सी के सहारे भारी-भरकम पत्थर बंधे हुए थे. शव की शिनाख्त चांदातों की बैर निवासी 19 वर्षीय ललितसिंह पुत्र गोविन्दसिंह के रूप में हुई. शरीर पर रस्सी के सहारे पत्थर बंधे होने पर पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए मौके पर डॉग स्कवाइड और एफएसएल टीम को बुलाया. मौके पर पहुंची टीम ने आसपास से साक्ष्य जुटाए. सूचना मिलने पर एएसपी मनीष सिंह चौधरी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाहीं के बाद शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचाया. जानकारी के अनुसार ललितसिंह 19 नवबंर को घर के पास ही किसी प्रसादी कार्यक्रम में भाग लेने गया था. 

वहां से रात्री 10 बजे पुन: घर के लिए रवाना होने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा, जिस पर ललितसिंह के पिता गोविन्दसिंह ने 20 नवबंर को टाटगढ़ थाने में एक गुमशुदी दर्ज करवाई थी. उधर, रविवार सुबह बडी संखया में चांदातो की बैर के महिला और पुरूष एकेएच की मोर्चरी पर एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने युवक की हत्या कर कुएं में डालने का आरोप लगाते हुए मामले का खुलाशा कर हत्यारों को गिरफतार करने पर ही शव का पोस्टमार्टम करवाने पर अड गए. इस दौरान विधायक शंकरसिंह रावत, जवाजा प्रधान गणपत सिंह रावत सहित आसपास के कई सरपंच गण और जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे. 

साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी मनीषसिंह चौधरी, सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा, जवाजा थानाधिकारी टाटगढ़ थानाधिकारी सहित अन्य पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों से बातचीत की. बातचीत के दौरान ग्रामीणों ने तीन लोगों सहित टाटगढ़ थाने के एक पुलिसकर्मी को संदिग्ध बताते हुए शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की, जिस पर एएसपी चौधरी ने विधायक सहित ग्रामीणों से बातचीत कर प्रकरण की शीघ्र ही खुलासा करने और आरोपियों को गिरफतार करने का विश्वास दिलाया, जिसके बाद ग्रामीण पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए. इसके बाद टाटगढ़ पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. उधर, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news