अवैध देसी कट्टे समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश, मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई
Advertisement

अवैध देसी कट्टे समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश, मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

 पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण वैभव शर्मा के निर्देशन में पेंडिंग प्रकरण में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के क्रम में सहायक पुलिस अधीक्षक वृत ब्यावर मनीष कुमार को प्राप्त सूचना के आधार पर सिटी थाना ब्यावर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुऐ देशी कट्टा हथियार सह

अवैध देसी कट्टे समेत पुलिस के हत्थे चढ़ा एक बदमाश, मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

ब्यावर: पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण वैभव शर्मा के निर्देशन में पेंडिंग प्रकरण में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के क्रम में सहायक पुलिस अधीक्षक वृत ब्यावर मनीष कुमार को प्राप्त सूचना के आधार पर सिटी थाना ब्यावर पुलिस टीम द्वारा कार्यवाही करते हुऐ देशी कट्टा हथियार सहित एक आरोपी को गिरफतार किया है.

इस दौरान पुलिस टीम ने आरोपी के कब्जे से देशी कट्टा भी जब्त किया है. मुखबीर की सूचना पर सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल गोपीराम सहित टीम सदस्यों ने शहर के छावनी फाटक बाहर पहुंचे तो वहां पर खडा एक युवक ने भागने का असफल प्रयास किया. इस पर पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया.

पूछताछ के युवक की पहचान अंबेडकर नगर चर्च के पास निवासी अरविंद उर्फ लड्डू पुत्र उममेद वाल्मिकी के रूप में हुई. पूछताछ के दौरान पुलिस द्वारा ली गई तलाशी में युवक के कब्जे से एक देशी कट्टा भी बरामद किया. पुलिस युवक को आमर्स एक्ट के तहत गिरफतार कर थाने ले आई. मालूम हो कि आरोपी युवक सिटी थाने में पूर्व में दर्ज एक प्रकरण में वांछित है. कार्रवाई टीम में हैड कांस्टेबल जितेन्द्रसिंह, शेरसिंह, गोपीराम, कांस्टेबल भगवानसिंह, भवानी सिंह व मोहितसिंह आदि शामिल रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news