मांडलगढ़: रक्षाबंधन पर दो गुटों जमकर चली लाठियां, महिला को पीट-पीटकर की जान से मारने की कोशिश
Advertisement

मांडलगढ़: रक्षाबंधन पर दो गुटों जमकर चली लाठियां, महिला को पीट-पीटकर की जान से मारने की कोशिश

उपखण्ड के बीगोद कस्बे में रक्षा बन्धन के त्योंहार पर पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों के झगड़े में जमकर लाठियां चली. इस झगड़े में एक युवक ने एक महिला को लाठी से पीट पीट कर जान से मारने का प्रयास किया. लेकिन घटना स्थल पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों ने बीच बचाव कर महिला को बचाया.

मांडलगढ़: रक्षाबंधन पर दो गुटों जमकर चली लाठियां, महिला को पीट-पीटकर की जान से मारने की कोशिश

Mandalgarh: उपखण्ड के बीगोद कस्बे में रक्षा बन्धन के त्योंहार पर पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों के झगड़े में जमकर लाठियां चली. इस झगड़े में एक युवक ने एक महिला को लाठी से पीट पीट कर जान से मारने का प्रयास किया. लेकिन घटना स्थल पर मौजूद पुलिस और अन्य लोगों ने बीच बचाव कर महिला को बचाया.

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

बीगोद कस्बे के बस स्टेण्ड पर दोनों पक्ष लॉरी लगा कर मनिहारी का सामान बेचते है. रक्षा बंधन पर्व को लेकर ग्राहकों की भीड़ के दौरान एक लॉरी वाले ने समान खरीदने के लिए ग्राहक को आवाज देकर अपनी ओर बुलाया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौच के साथ झगड़ा बढ़ गया. और लॉरी लगाने वाले युवक ओर उसके परिजनों ने महिला को धक्का देकर नीचे गिरा दिया.और महिला पर ताबड़तोड़ लाठियां बरपाना शुरू कर दिया.

इस घटना को लेकर मौके पर काफी भीड़ एकत्रित हो गई.लोगों की भीड़ ओर पुलिसकर्मियों ने बीच बचाव किया. दोनों पक्षों ने बीगोद पुलिस थाने में एक दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों की 4 महिलाओं व पिता ,पुत्र समेत 6 जनों को हिरासत में लिया है.

Reporter: Mohammad Khan

 भीलवाड़ा जिले की खबरों के लिए क्लिक करे

अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news