ब्यावर: सांसद दिया कुमारी ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, निस्तारण के दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337192

ब्यावर: सांसद दिया कुमारी ने सुनी ग्रामीणों की समस्या, निस्तारण के दिए निर्देश

सांसद दीया कुमारी का जिला देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा सहित अन्य पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. 

सांसद दिया कुमारी

Beawar: राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने जवाजा पंचायत समिति की तीन ग्राम पंचायत में जनसंवाद कर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को यथा संभव त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिए. ग्रामीण अंचल के दौरे के दौरान सांसद दीया कुमारी ने ग्राम पंचायत ब्यावर खास, मेडिया और ठीकराना महेंद्र तान में आमजन से संवाद किया. 

यह भी पढे़ं- Beawar: पुलिस अधीक्षक ने सांस्कृतिक संध्या को लेकर दिए निर्देश, अश्लील गानें हो बंद

सांसद दीया कुमारी का जिला देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा सहित अन्य पदाधिकारियों और ग्रामीणों ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. ब्यावर खास में सरपंच हरचंद सिंह चौधरी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उनका चुनंदडी ओढ़ाकर स्वागत किया गया. साथ ही उन्हे ग्राम पंचायत से संबंधित समस्याओं से अवगत कराया, जिसमें मूल रूप से 1946 में बनी सबसे पुरानी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के नवीन भवन बनवाने की मांग की, इसके साथ ही पंचायत क्षेत्र की अन्य समस्याओं से भी अवगत कराया, जिस पर सांसद दिया कुमारी ने उपस्थित अधिकारियों को त्वरित कार्यवाही कर समस्या समाधान के लिए निर्देशित किया.

साथ ही इसके बाद सांसद दिया कुमारी ग्राम पंचायत मेडिया पहुंची. जहां पर सरपंच दीपू गहलोत के सानिध्य में ग्रामीणों ने सांसद का भव्य स्वागत किया. इस दौरान सरपंच गहलोत ने भी क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं से दिया कुमारी को अवगत कराया जिस पर सांसद ने जल्द ही समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया. यहां से सांसद दिया कुमारी ग्राम पंचायत ठीकराना महेंद्र तान पहुंची जहां पर सरपंच संगीता मधुकर के नेतृत्व में ग्रामीणो ने सांसद का भव्य स्वागत किया.

इस दौरान जनसंवाद के दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं को सांसद दिया कुमारी के समक्ष रखा जिस पर सुनवाई करते हुए दिया कुमारी ने उपस्थित संबंधित अधिकारियों को उनकी समस्या का जल्द जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान सांसद दिया कुमारी ने पार्टी पदाधिकारियों को भी ग्रामीणों से लगातार संवाद करने के लिए कहा.

Reporter: Dilip Chouhan

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news