Kerala Story: द केरला स्टोरी देखने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, कहा- ये सिर्फ फिल्म नहीं जनता की फीलिंग है
Advertisement

Kerala Story: द केरला स्टोरी देखने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, कहा- ये सिर्फ फिल्म नहीं जनता की फीलिंग है

Kerala Story: द केरला स्टोरी देखने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़.अजमेर में भारतीय जनता पार्टी और विधायक वासुदेव देवनानी की ओर से दिखाई जा रही है द केरला स्टोरी फिल्म.

 

Kerala Story: द केरला स्टोरी देखने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, कहा- ये सिर्फ फिल्म नहीं जनता की फीलिंग है

Kerala Story: राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ आज अजमेर में भारतीय जनता पार्टी और विधायक वासुदेव देवनानी की ओर से दिखाई जा रही द केरला स्टोरी फिल्म देखने जयपुर रोड स्थित सिनेमा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि द केरला स्टोरी फिल्म केवल फिल्म नहीं जनता की फीलिंग है, कुछ लोग भारतीय संस्कृति को खराब कर रहे हैं. लव जिहाद ओर धर्मांतरण के नाम पर देश की बहू बेटियों से खिलवाड़ कर रहे हैं.

 कर्नाटक के चुनाव का असर

यह फिल्म सत्यता पर आधारित है 32000 बेटियां केरला से गायब हुई हैं, यह चिंताजनक बात है. हमारे आस पास ऐसा ना हो उसे लेकर सभी को जागृत किया जा रहा है. ऐसे में इस फिल्म को प्रेरक के रूप में दिखाया जा रहा है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि कर्नाटक के चुनाव का असर राजस्थान और देश में नहीं पड़ेगा. भारतीय जनता पार्टी ने दक्षिण भारत में प्रवेश कर लिया है.

हनुमान जयंती की रैली पर रोक 

वहां, लगातार वह मजबूत हो रही है कर्नाटक की हार का कोई असर राजस्थान में नहीं दिखेगा. उन्होंने कहा कि ध्रुवीकरण कर कांग्रेस सत्ता में आ जाती है, लेकिन उसका नुकसान जनता को उठाना पड़ता है. राजस्थान में भी वर्तमान सरकार हनुमान जयंती की रैली पर रोक लगा देती है. भगवा झंडों पर बैन लगाया जाता है, एक वर्ग को फायदा पहुंचाने के लिए और इस तरह की कई घटनाएं राजस्थान में भी देखी गई हैं.

कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देख रही 

ऐसे में कांग्रेस को ध्रुवीकरण को लेकर ज्ञान नहीं देना चाहिए. वह अपने गिरेबान में झांककर देखें कि ध्रुवीकरण कौन कर रहा है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार की वापस रिपीट होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देख रही है, राहत कैंप के माध्यम से लोगों को गुमराह किया जा रहा है. बिजली फ्री के नाम पर फ्यूल चार्ज की बढ़ोतरी करना यह दर्शाता है कि सरकार जनता को कितना फायदा पहुंचा रही है.

 वह अपने पुराने वादों को ध्यान रखें कितने पूरे किए हैं. वहीं,सचिन पायलट पर भी उन्होंने अपना बयान दिया उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेता है, और कांग्रेस में ही संघर्ष कर रहे हैं उन्होंने अपना विमान तो उड़ा लिया. लेकिन वह कांग्रेस पर क्रश होगा या धरती पर यह आने वाला समय बताएगा.

ये भी पढ़ें- नागौर में सीएम अशोक गहलोत ने राजे के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- हम मिले हुए नहीं हैं, वो बहुत खतरनाक लोग हैं

 

Trending news