अजमेर के केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा ने भरा नामांकन, दिखी भारी भीड़
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1947841

अजमेर के केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा ने भरा नामांकन, दिखी भारी भीड़

Kekri, Ajmer News: अजमेर के केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा ने नामांकन पत्र दाखिल किया और कहा कि  राज्य में दुबारा कांग्रेस ही सरकार बनाएगी. 

अजमेर के केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा ने भरा नामांकन, दिखी भारी भीड़

Kekri, Ajmer News: अजमेर के केकड़ी से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रघु शर्मा ने सोमवार को केकड़ी विधानसभा सीट से रिटर्निंग अधिकारी विकास पंचोली के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया और विश्वास जताया कि जनता एक बार फिर राज्य में कांग्रेस ही सरकार बनाएगी. 

इसके साथ ही शर्मा ने कहा कि पांच साल के कार्यकाल के बाद भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसी तरह की 'सत्ता विरोधी लहर' नहीं है. नामांकन के बाद पटेल मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर रघु शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी शत्रुघ्न गौतम को विकास पर खुली चर्चा करने की चुनौती दे डाली.

यह भी पढ़ेंः जानें सीएम अशोक गहलोत के पास, कितना है सोना, चांदी और नगदी,यहां से मिला अपडेट

यह भी पढ़ेंः जोधपुर में खड़गे ने सीएम गहलोत के लिए मांगा वोट, कहा- जो आदमी काम करता है, उसे आगे बढ़ाए

वहीं, पीसीसी सदस्य सागर शर्मा ने कहा कि विपक्षी उम्मीदवार अभद्र भाषा का व्यवहार करता है, लेकिन मेरे मां-बाप ने मुझे संस्कार दिए हैं इसलिए मैं अभद्रता नहीं करूंगा. जनसभा में आई ऐतिहासिक भारी भीड़ के चलते शहर कुछ घंटों के लिए थम सा गया.

जनसभा के बाद केकड़ी शहर में विशाल रैली निकाली गई, जिसमें हजारों लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. इसके चलते शहर के सभी मार्गो पर जाम के हालात रहे, ऐसे में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. 

यह भी पढ़ेंः ब्यावर: कांग्रेस से बागी मनोज चौहान ने  निर्दलीय से भरा नामांकन, समर्थकों ने दिखाया दमखम

केकड़ी शहर में विधायक डॉ रघु शर्मा एवं सागर शर्मा का मुख्य बाजार में सैकड़ों जगह पुष्प वर्षा कर माला पहनाकर साफा बांधकर स्वागत किया गया, जिससे शर्मा अभिभूत नजर आएं. इससे पहले जनसभा में शर्मा ने अपने सिर से साफा उतारकर जनता के सामने रख दिया, जिसके चलते पूरा पांडाल रघु शर्मा जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा. 

Trending news