इन जगहों पर इत्र लगाकर तांत्रिक करता था जादू-टोना, फिर पानी पिलाकर करता था घिनौना काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207727

इन जगहों पर इत्र लगाकर तांत्रिक करता था जादू-टोना, फिर पानी पिलाकर करता था घिनौना काम

युवती के परिजनों द्वारा सदर पुलिस थाना नसीराबाद में गुमशुदगी दर्ज कराने पर पुलिस ने इस लड़की को दस्तयाब कर लिया, जहां पर पीड़िता ने पुलिस थाने में पहुंच कर तांत्रिक बाबा के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए सनसनीखेज खुलासे किए.

इन जगहों पर इत्र लगाकर तांत्रिक करता था जादू-टोना, फिर पानी पिलाकर करता था घिनौना काम

Nasirabad: अंधविश्वास झाड़ू फूंक के ढकोसलों के चक्कर में एक व्यक्ति ने तांत्रिक बाबा से उसकी पत्नी की बीमारी का इलाज कराने का प्रयास किया, जिसके बदले उसकी 20 वर्षीय पुत्री की अस्मत तांत्रिक बाबा ने लूटकर लड़की को ब्लैकमेल और डरा धमाका कर उसे लेकर फरार हो गया.

युवती के परिजनों द्वारा सदर पुलिस थाना नसीराबाद में गुमशुदगी दर्ज कराने पर पुलिस ने इस लड़की को दस्तयाब कर लिया, जहां पर पीड़िता ने पुलिस थाने में पहुंच कर तांत्रिक बाबा के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराते हुए सनसनीखेज खुलासे किए. पुलिस ने तांत्रिक बाबा को गिरफ्तार करके पुलिस कार्रवाई आरंभ कर दी. 

अजमेर जिले में महिला एवं बालको के प्रति होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड के निर्देश पर सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग स्पेशल टीमों का गठन करके गुमशुदगी रिपोर्ट के आधार पर सरवाड़ निवासी अनिल भटनागर के संदिग्ध ठिकानों पर अलग-अलग दबिश दी गई. 

युवती को तांत्रिक बाबा महबूब खान से आजाद कराने और दस्तयाब करने के लिए तकनीकी सहायता से टीम ने आसींद भीलवाड़ा से 1 जून को युवती को दस्तयाब कर लिया. 

दस्तयाबशुदा युवती ने सदर पुलिस थाना नसीराबाद में सरवाड़ निवासी अनिल भटनागर उर्फ महबूब खान के विरूद्ध रिपोर्ट दी कि गत दो साल से मां की तबीयत खराब रहती थी. इस दौरान सरवाड़ निवासी 55 वर्षीय अनिल भटनागर जोकि झाड़ू फूंक, जादू टोना तांत्रिक क्रिया करता था. वह पिताजी के साथ घर आया और घर पर मां को ठीक करने की गारंटी ली. 

मां को ठीक करने के बहाने एक कमरे में बैठाए रखता था. हाथ और सिर पर उनके इत्र लगाता था. उसकी मां का इलाज करने के बहाने गले में एक-एक धागा पहना दिया था. इसी दौरान वह अपने मामा के परिवार की शादी में गई थी और वहां से नाना-नानी के पास आ गई. 

नाना-नानी के पास आकर ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती थी. आरोपी अनिल भटनागर की पहचान उसके मामा से भी थी. मामा की तबीयत खराब रहती थी. उन्हें भी ठीक करने के बहाने मामा के घर आता जाता था और मामा के घर में पूजा तंत्र मंत्र आदि करता था. 

आरोपी महबूब खान उसे कमरे में अकेला बैठा कर तंत्र मंत्र और नमाज पढ़ाया था. एक दिन उसने बोतल में से पानी पिलाया और पानी पीते ही वह बेहोश हो गई, जब उसे होश आया तो देखा की कमरे में अंदर से कुंडी बंद थी और कपड़े खुले हुए थे. 

आरोपी भी कपड़े खोलकर उसके साथ सो रहा था. पीड़िता ने मामा-मामी को शिकायत करने की कहा तो उसने धमकी दी कि यह बात किसी को भी बताई तो उसे और उसके परिवार को जान से खत्म कर देगा और बदनाम कर देगा. तंत्र-मंत्र और उसके डर के कारण शाररीक शोषण की घटना किसी को भी नहीं बताई. 

आरोपी ने इसका फायदा उठाकर उसके मामा-मम्मी के घर पर आकर सोता था और कमरे में उसे बुलाकर पीड़िता की इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुराचार करता था. पीड़िता को डरा धमका कर उसके साथ कई बार दुराचार और अप्राकृतिक मैथून किया. 

बीस वर्षीय पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि 24 मई को हमेशा की भांति सुबह लगभग 10 बजे वह ब्यूटी पार्लर का काम सीखने गई थी तब अनिल भटनागर ने फोन करके बताया कि वह ब्यूटी पार्लर के पास गली में खड़ा है और शीघ्र आकर उसकी मोटरसाइकिल पर बैठ जाए. 

पीड़िता ने आरोपी से गुहार की कि उसका पीछा छोड़ दे, लेकिन उसने डरा धमका कर ब्लैकमेल करते हुए पीड़िता को बुलवा लिया. वहां पहुंते ही आरोपी ने जेब में से एक ईत्र की शीशी निकाल कर उसकी तरफ छीड़क दी और जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर भीलवाड़ा होते हुए मध्यप्रदेश स्थित जावरा मस्जिद ले गया. वहां पर दो-तीन दिन तक धर्मशाला में कमरा लेकर रुक गए. 

फिर वहां से गुजरात, जयपुर, भीलवाड़ा स्थित शाहपुरा ले जाकर गेस्ट हाउस में रखा और उसके साथ दुराचार करता रहा. इतना ही नहीं बल्कि उसके साथ अप्राकृतिक मैथुन भी करता रहता था. वहां से देवगढ़ पीर बाबा ले जा रहा था तभी पुलिस पहुंच गई और दस्तयाब कर लिया गया.

पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध सदर पुलिस थाना नसीराबाद में रिपोर्ट देते हुए बताया कि उसकी इच्छा के विरुद्ध डरा धमका कर ब्लैकमेल करके जबरदस्ती दुराचार किया. आरोपी महबूब खान उसकी और परिवार की जान ले सकता है. सदर पुलिस थाना ने पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी अनिल भटनागर उर्फ महबूब खान को गिरफ्तार करके पुलिस कार्रवाई आरंभ कर दी. 

सनसनी खेज दूराचार की वारदात को अंजाम देने के आरोपी सरवाड़ निवासी कथित तांत्रिक बाबा अनिल भटनागर उर्फ महबूब खान को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगड के निर्देश पर सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार के नेतृत्व में एएसआई राजेंद्र शर्मा, हेड कांस्टेबल श्रीराम, कॉन्स्टेबल मुकेश, अर्जुन लाल, रवि कसाणा, महिपाल, धर्मेंद्र गठित टीम में शामिल रहे. 

यह भी पढे़ंः सोनीपत में मिला सिद्धू मूसेवाला की हत्या का नया सुराग, पंजाब में गैंगवार की आशंका

यह भी पढे़ंः Urfi Javed के मरने की दुआ कर रहे लोग, यह जवाब देकर कर दी सबकी बोलती बंद

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news