ब्यावर: एसडी कॉलेज के संकायों में सीटें बढ़ाने की मांग, एसडीएम को दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1288587

ब्यावर: एसडी कॉलेज के संकायों में सीटें बढ़ाने की मांग, एसडीएम को दिया ज्ञापन

महाविद्यालय में शिक्षा का माहौल श्रेष्ठ होने के कारण प्रत्येक विद्यार्थी यहां पर अध्ययन करना चाहता है, लेकिन संकायों में सीटे कम होने के कारण कई विद्यार्थी प्रवेश से वंचित रह जाते हैं. 

एसडी कॉलेज के संकायों में सीटें बढ़ाने की मांग

Beawar: टीम एनएसयूआई ने एसडी कॉलेज के विभिन्न संकायों में सीटे बढ़ाने की मांग की है. अपनी मांग को लेकर टीम पदाधिकारियों की और से एसडीएम राहुल जैन को एक ज्ञापन दिया. एसडीएम जैन को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि एसडी कॉलेज में शहर सहित आसपास के करीब 50 किलो मीटर के दायरें में निवास करने वाले विद्यार्थी अध्ययन करने के लिए आते हैं. 

यह भी पढ़ें- Beawar: अवैध निर्माण पर परिषद की कार्रवाई, कई इलाकों में दुकानों को किया गया सीज

महाविद्यालय में शिक्षा का माहौल श्रेष्ठ होने के कारण प्रत्येक विद्यार्थी यहां पर अध्ययन करना चाहता है, लेकिन संकायों में सीटे कम होने के कारण कई विद्यार्थी प्रवेश से वंचित रह जाते हैं. ज्ञापन में बताया गया कि हर वर्ष विज्ञान और गणित संख्काय में पांच सौ से अधिक आवेदन आते है, लेकिन विज्ञान में 140 और गणित विषय में 70 सीटें होने के कारण कई विद्यार्थी प्रवेश से वंचित हो जाते हैं, जिसके कारण विद्यार्थी मायूस हो जाते हैं. टीन एनएसयूआई ने छात्राओं के भविष्य को देखते हुए दोनों की संकायों में सीटे बढ़ाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में एनएसयूआई टीम ब्यावर के जयदीप सिंह रावत, शैलेन्द्र सांखला, सुरेश कुमार सेन इकाई अध्यक्ष, राजपाल गहलोत, प्रिंस शर्मा, सुनील साहू, फारुख अली, विद्यालय अध्यक्ष तय्यब सिलावट, फिरयाद अली,साहिल मंसूरी, राहुल जांगिड़, प्रवीण बोहरा, ओवेश नागौरी, लक्की मेघवाल, सुनील मेघवाल और संदीप आदि शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news