ब्यावर: नगर परिषद आयुक्त को एपीओ करने की मांग, पार्षदों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333697

ब्यावर: नगर परिषद आयुक्त को एपीओ करने की मांग, पार्षदों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

भाजपा और कांग्रेस पार्षदों ने नगर परिषद आयुक्त को एपीओ करने की मांग की है और उक्त मांग को लेकर शनिवार को सभी पार्षदों ने राज्य के सीएम के नाम एसडीएम राहुल जैन को एक ज्ञापन दिया. 

पार्षदों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

Beawar: शहर के भाजपा और कांग्रेस पार्षदों ने नगर परिषद आयुक्त को एपीओ करने की मांग की है. उक्त मांग को लेकर शनिवार को सभी पार्षदों ने राज्य के सीएम के नाम एसडीएम राहुल जैन को एक ज्ञापन दिया. ज्ञापन में पार्षदों ने बताया कि आयुक्त गोदारा विगत एक वर्ष से नगर परिषद में पदस्थ है, लेकिन उनकी रूचि आमजन के कार्यों के बजाए शहर के भूमाफियाओं और अतिक्रमियों में ज्यादा है. 

यह भी पढ़ें- ब्यावर: तेजाजी मंदिर के पास स्थित दुकानों पर शराब बिक्री की शिकायत, क्षेत्रवासियों ने कही ये बात

पार्षदों ने बताया कि जब से परिषद में गोविन्द पंडित सभापति बने हैं, तब से वे खफा है और आयुक्त अधिकांश समय परिषद से नदारद रहते हैं, जिसके कारण आमजन को काम के लिए चक्कर काटने पड़ते हैं. पार्षदों ने आक्रोश जताते हुए बताया कि 4 से 6 सितबंर तक शहर के एतिहासिक तेजा मेले का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन आयुक्त गोदारा मेले बाबत कुछ व्यवस्थाएं किए ही शहर से बाहर चले गए, जिसके चलते पार्षदों मे रोष व्याप्त है.

पार्षदों ने आयुक्त गोदारा को एपीओ कर उनके स्थान पर किसी अन्य सक्षम अधिकारी को मेले के सफल आयोजन हेतु नियुक्त करने की मांग की है. पार्षदों ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान भी आयुक्त गोदारा के अनुपस्थित रहने की शिकायत करते हुए बताया कि उनकी अनुपस्थिति के कारण ही इन शिविरों में आमजन को सीएम की मंशानुरूप लाभ नहीं मिल पाया. इस दौरान पार्षदों ने एसडीएम जैन को तेजा मेले का निमंत्रण कार्ड भी भेंट किया.

ज्ञापन देने वालों में सभापति गोविन्द पंडित, मेला संयोजक विकास दगदी, उपसंयोजक हेमन्त कुमावत, दलपतराज मेवाडा, भरत बाघमार, पिंकी कुमावत, रवि चौहान, भुवनेश शर्मा, भरत बंधीवाल, तिलोक शर्मा, रवि चौहान, राजेन्द्र तुनगरिया, मोहन सिंगारिया, राजेश शर्मा, अजय स्वामी, घनश्याम फुलवारी, विक्रम सोनी, अब्दुल मजीद कुरैशी , रामनिवास सेन, सरस्वती शर्मा, संतोष साहू, रेखा कुमावत, अजय मूंदडा गिरधारी पोपावत राहुल पारीक सहित अन्य पार्षदगण शामिल थे.

Reporter: Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- लॉ यूनिवर्सिटी में निकली जूनियर असिस्टेंट पदों की भर्ती, 18 सितंबर को होगी परीक्षा, जल्द करें आवेदन

800 करोड़ की शहरी रोजगार गारंटी योजना 9 सितंबर से शुरू, 100 दिन मिलेगा काम

जॉब्स न्यूज के लिए यहां क्लिक करें

Trending news