Beawar news: व्यापारी अपहरण मामले में फरार दो आरोपी गिफतार, सदर पुलिस कड़ाई से कर रही है पूछताछ
Advertisement

Beawar news: व्यापारी अपहरण मामले में फरार दो आरोपी गिफतार, सदर पुलिस कड़ाई से कर रही है पूछताछ

सदर थाना क्षेत्र के काबरा निवासी कपडा व्यापारी अपहरण प्रकरण में सदर थाना पुलिस को एक बडी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अपहरण प्रकरण में दो फरार आरोपियों को गिरफतार किया है. पुलिस गिरफतार दोनों आरोपियों से प्रकरण को लेकर कडाई से पूछताछ कर रही है.

Beawar news: व्यापारी अपहरण मामले में फरार दो आरोपी गिफतार, सदर पुलिस कड़ाई से कर रही है पूछताछ

Beawar news: सदर थाना क्षेत्र के काबरा निवासी कपडा व्यापारी अपहरण प्रकरण में सदर थाना पुलिस को एक बडी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अपहरण प्रकरण में दो फरार आरोपियों को गिरफतार किया है. पुलिस गिरफतार दोनों आरोपियों से प्रकरण को लेकर कडाई से पूछताछ कर रही है. गिरफतार आरोपियों में राजपाल पुत्र रामसुख ईरावा जाट निवासी साथिन पुलिस थाना पीपाड शहर जिला जोधपुर तथा प्रभजोत उर्फ पुत्र बीरबल राम जाति बावरी निवासी मालावास पुलिस थाना पीपाड़ शहर जिला जोधपुर शामिल है. 

सदर थानाधिकारी सूर्यभानसिंह के अनुसार सदर थाना पुलिस को 14 अप्रैल को शाम 8 बजे करीब सूचना मिली कि रेडीमेड कपड़ो के व्यापारी भगवती प्रसाद पुत्र राधेश्याम निवासी काबरा को कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा काम से घर लौटते समय अपहरण कर लियाष अपहरण के बाद गठित पुलिस टीम ने अपर्हत व्यापारी भगवती प्रसाद को 15 अप्रैल को अपहरकत्र्ताओं के चुंगल से मुक्त करवा लिया था. मुख्खय सरगना व उसके तीन साथियों को घटना में प्रयुक्त कार सहित गिरफतार कर लिया था. पुलिस टीम को अब शेष दो आरोपियों की तलाश थी जो इस घटना में शामिल रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Beawar: रक्तदान शिविर से शुरू होगा पृथ्वीराज चौहान जन्म जयंती समारोह, 28 मई को आएंगे रक्षामंत्री राजनाथसिहं

पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश हेतु उनके घर रिश्तेदारों व अन्य छिपने की जगह दबिश दी. मगर शेष दोनों आरोपी घटना के बाद से ही फरार थे. टीम को इन दोनों आरोपियों के बारे में मुखबीर से सटिक सूचना मिली. जिस पर टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए शेष दोनों आरोपियों को पकडऩे में सफलता हासिल की. आरोपियों से पूछताछ जारी है व अन्य तथ्यों के खुलासे की संभावना है. पुलिस थाना ब्यावर सदर पर दर्ज इस प्रकरण में अपहृत को अपहरणकर्ताओं से मुक्त करवाने तथा अपहरण के मुख्खय सरगना व उसके सभी साथियों को पकड़वाने में जिला स्पेशल टीम के कानिस्टेबल प्रवीन चौधरी तथा थाना ब्यावर सदर के कानिस्टेबल हरेन्द्र चौधरी का विशेष योगदान रहा है.

ये भी पढ़ें- Karauli news: RBI ने वित्तीय साक्षरता के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का किया आयोजन, इन योजनाओं की दी जानकारी

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news