Beawar: ट्रेलर लूट प्रकरण का पुलिस ने किया खुलासा, गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें
Advertisement

Beawar: ट्रेलर लूट प्रकरण का पुलिस ने किया खुलासा, गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें

सदर थाना पुलिस ने मार्च माह में पीपलाज टोल नाके के समीप ट्रेलर चालक को बंधक बनाकर ट्रेलर लूट प्रकरण का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो जीप भी जब्त कर ली है.

Beawar: ट्रेलर लूट प्रकरण का पुलिस ने किया खुलासा, गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें

Beawar news: सदर थाना पुलिस ने मार्च माह में पीपलाज टोल नाके के समीप ट्रेलर चालक को बंधक बनाकर ट्रेलर लूट प्रकरण का खुलासा करते हुए अंतरराज्यीय गैंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बोलेरो जीप भी जब्त कर ली है. सदर थाना अधिकारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि थाना ब्यावर सदर पर 17 मार्च को पीडित ड्राईवर ने उपस्थित होकर शिकायत देकर बताया कि वह 16 मार्च को रात ब्यावर टोल के पास अपने ट्रेलर को खड़ा करके चाय पी रहा था, तभी कुछ अज्ञात लोग कार व बोलेरो केम्पर से आये और उसको जबरदस्ती कार में पटक दिया. और हाथ-पैर और मुंह बांध दिये व ट्रेलर को लेकर रवाना हो गये. 

कार को कच्चे पक्के रास्तों से रात भर घुमाते हुए वह सुबह होते-होते जयपुर के पास रोड पर ड्राइवर को पटक दिया. इस दौरान आरोपियों ने पीडित के साथ मारपीट की व ट्रेलर को लेकर चले गये. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. इस दौरान पुलिस ने टीम का गठन कर उक्त लूट की घटना की गंभीरता को देखते हुए वारदात में आरोपीगण तथा ट्रेलर की तलाश शुरू की गइ. इस दौरान गठित टीम ने घटनास्थल तथा हाईवे पर आसपास तकनीकी साक्ष्यों को जुटाया. रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला. 

ये भी पढ़ें- राजेंद्र गुढ़ा का दावा, BJP के विधायकों को अशोक गहलोत ने खरीदा था, मेरे पास इसके सबूत है

इस दौरान प्रकरण में लूटे गये ट्रेलर को गठित टीम ने बरामद कर लिया. और अनुसंधान पुलिस टीम ने रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों के आने-जाने के रास्तों को चिन्हित किया व आरोपियों की पहचान सुनिश्चित की. आरोपियों की पहचान हो जाने के बाद पुलिस टीम ने उनके घर, रिश्तेदारों व अन्य छिपने की जगह दबिश दी. मगर आरोपीगण घटना के बाद से ही फरार चल रहे थें. टीम को दो आरोपियों के बारे में मुखबिर से सटीक सूचना मिली. 

जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए दो आरोपी फुलेरा निवासी सुरेंद्र सिंह पुत्र इंदर सिंह व कल्याण पुत्र बन्ना लाल चौधरी को पकड़ने में सफलता हासिल की व घटना में प्रयुक्त बोलेरो कैम्पर को जब्त किया. आरोपियों से पूछताछ जारी है व शेष आरोपियों की तलाश भी की जा रही है. पुलिस थाना ब्यावर सदर पर दर्ज इस प्रकरण में आरोपियों की पहचान करने व दो आरोपियां को पकडवाने में जिला स्पेशल टीम के कांस्टेबल प्रवीण चौधरी तथा थाना ब्यावर सदर के कांस्टेबल बलबीर सिंह का विशेष योगदान रहा है. फिलहाल पुलिस ने दोनों मुल्जिमानों को बापर्दा रखा है.

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news