ब्यावर: जंगलों में मिले जेवरात के खाली डिब्बे,चोरी की आशंका के चलते ग्रामीणों ने दी पुलिस को शिकायत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1933022

ब्यावर: जंगलों में मिले जेवरात के खाली डिब्बे,चोरी की आशंका के चलते ग्रामीणों ने दी पुलिस को शिकायत

ब्यावर: जंगलों में जेवरात के खाली डिब्बे मिले.चोरी की आशंका के चलते ग्रामीणों ने पुलिस को शिकायत दी. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

ब्यावर: जंगलों में मिले जेवरात के खाली डिब्बे,चोरी की आशंका के चलते ग्रामीणों ने दी पुलिस को शिकायत

ब्यावर न्यूज: निकटवर्ती ग्राम बलाड रोड बीज गोदाम के पास स्थित जंगल में शुक्रवार को जेवरात के खाली डिब्बे मिलने से गांव वालों में सनसनी फैल गई.

जेवरात के खाली डिब्बे मिलने के बाद ग्रामीणों ने आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदात की जानकारी की लेकिन कहीं पर भी चोरी की जानकारी नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने किसी अन्य स्थान पर चोरी की आशंका के चलते इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना पर मौक पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौके से जेवरात के खाली डिब्बे बरामद किए तथा अज्ञात चोरी का मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार ग्राम बलाड निवासी एक महिला शुक्रवार को बकरिया चराने के लिए बीज गोदाम के पास स्थित जंगल की और जा रही थी. इस दौरान उसकी नजर रोड के पास पडे जेवरात के डिब्बों पर पड़ी. महिला ने नजदीक जाकर देखा तो पाया कि जेवरात के सभी डिब्बे खाली थे. इस पर महिला ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी. 

जानकारी के बाद मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने गांव में किसी के यहां चोरी की जानकारी की लेकिन कहीं पर भी चोरी की वारदात की जानकारी नहीं मिली. इस पर किसी आसपास के गांव में चोरी का वारदात की आशंका के चलते ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी. बलाड गांव के ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने मौके पर पडे जेवरात के खाली डिब्बों को जब्त किया तथा अज्ञात चोरी की वारदात का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

जंगल में जेवरात के खाली डिब्बे मिलने की जानकारी के बाद मौके पर चतरसिंह, मनीष सेन, सुरेशचंद, वरूण कुमार, महेश तथा सोनू गहलोत आदि एकत्रित हुए.

ये भी पढ़ें

राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट

राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी

राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा

बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन

Trending news