Beawar news: जिला कलेक्टर देविका तोमर ने किया स्थाई शिविरों का निरीक्षण, जांची शिविर की व्यवस्थाएं
Advertisement

Beawar news: जिला कलेक्टर देविका तोमर ने किया स्थाई शिविरों का निरीक्षण, जांची शिविर की व्यवस्थाएं

शिविरों की व्यवस्थाओं के निरीक्षण के लिए शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर देविका तोमर ब्यावर पहुंची. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर तोमर ने शहर के स्थाई शिविरों का अवलोकन किया. अवलोकन के दौरान उन्होंने शिविर में मौजूद व्यवस्थाओं तथा कार्मिकों द्वारा किए जा रहे कार्यो की जांच की.

Beawar news: जिला कलेक्टर देविका तोमर ने किया स्थाई शिविरों का निरीक्षण, जांची शिविर की व्यवस्थाएं

Beawar news: शिविरों की व्यवस्थाओं के निरीक्षण के लिए शुक्रवार को अतिरिक्त जिला कलेक्टर देविका तोमर ब्यावर पहुंची. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर तोमर ने शहर के स्थाई शिविरों का अवलोकन किया. अवलोकन के दौरान उन्होंने शिविर में मौजूद व्यवस्थाओं तथा कार्मिकों द्वारा किए जा रहे कार्यो की जांच की. साथ ही उन्होंने शिविर में मौजूद लोगों से भी बातचीत की. बातचीत के दौरान कई लोगों ने उन्हें पंजीयन में होने वाली देरी की शिकायत की.

ये भी पढ़ें- Pratapgarh: वनरक्षक भर्ती परीक्षा में चयनित प्रार्थीयों के लिए पैदल चाल का आयोजन, 30 प्रार्थी हुए शामिल

इस पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर तोमर ने इस बाबत शिविर में उपस्थित एसडीएम तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत की तो सामने आया कि ऐसा सर्वर डाउन की तकनीकी समस्या के कारण हो रहा है. जिसके समाधान के लिए शिविर में पहुंचने वाली लोगों को टोकन दिया जाता है ताकि उसे खडे रहने तथा इधर-उधर भटकने को मजबूर नहीं होना पडे. इस दौरान देविका तोमर ने शिविर में छाया-पानी सहित अन्य व्यवस्थाओं को देखा दो संतोषजनक पाई गई. 

ये भी पढ़ें- Dholpur news: 6 सूत्रीय मांगों को लेकर सफाई कर्मियों की हड़ताल, जानिए पूरा मामला

इस दौरान उन्होंने कर्मचारियों के कार्यो की सरहना करते हुए उन्हें गर्भवती महिलाओं, छोटे बच्चे साथ वाली माताओं तथा वृद्धजनों को प्राथमिकता देने के निर्देश दिए. शिविर अवलोकन के पश्चात अतिरिक्त जिला कलेक्टर नगर परिषद पहुंची जहां पर उन्होंने परिषद आयुक्त, सभापति सहित अन्य अधिकारियों से बातचीत कर सभी शिविरों में आमजन को होने वाली परेशानियां का समाधान शीघ्र करने तथा तकनीकी परेशानियों के समाधान के लिए उच्चस्तर पर बातचीत करने तथा स्थानीय स्तर की समस्याओं के लिए तत्पर रहने के निर्देश दिए. मालूम हो कि शिविरों के दौरान सर्वर डाउन की समस्या के कारण लंबी-लंबी कतारे देखी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- Sri Ganganagar news: दो ट्रकों में आग लगने से मची अफरा-तफरी, जानें क्या थी आग लगने की वजह

REPORTER- DILIP CHOUHAN 

Trending news