Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला
Advertisement

Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

Beawar news: जालोर जिले की स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक की मौत का न्यायिक जांच की मांग. श्री सैन समाज संस्थान एसोसिएशन ब्यावर ने न्यायिक जांच की मांग के लिए सीएम के नाम दिया ज्ञापन. 

Beawar news: शिक्षक की मौत पर न्यायिक जांच करवाने की मांग, सीएम के नाम दिया ज्ञापन, जानिए मामला

Beawar news: ब्यावर ने जालोर जिले की स्कूल में कार्यरत एक शिक्षक की मौत का न्यायिक जांच की मागं की है. मांग को लेकर एसोसिएशन की और से मंगलवार को सीएम के नाम एक ज्ञापन दिया. उपखंड अधिकारी के मार्फत ने सीएम के नाम दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि भीलवाड़ा जिले के बदनोर तहसील के ग्राम सोपाला निवासी निर्मल कुमार सेन जालोर जिले की भीनमाल तहसील के राजकीय प्राथमिक विद्यालय गायणों की ढ़ाणी में विगत 3 वर्षो से शिक्षक के पद पर कार्यरत थे. 

ज्ञापन में बताया गया कि शिक्षक के परिजनों को 20 अप्रैल को जानकारी मिली कि निर्मल कुमार की स्कूल में ही स्थित एक टांके में गिरने से मौत हो गई. परिजन जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें उक्त प्रकरण कोई हादसा या दुर्रघटना नहीं बल्कि हत्या का प्रतित हुआ और ज्ञापन में एसा बताया गया है कि हत्या किसी सोची-समझी साजिश के तहत हुई हे. ऐसा परिजनों को मौके की स्थितियों के देखकर लगा. परिजनों के अनुसार हत्यारों ने मौके से सबूत भी मिटाने का भी प्रयास किया. 

ये भी पढ़ें- दिल्ली में 7 हाई लेवल मीटिंग.. सचिन पायलट पर मंथन, CM गहलोत ने भी भेजी रिपोर्ट, अब फैसला कब

ज्ञापन में एसोसिएशन पदाधिकारियों ने बताया कि अध्यापक निर्मल कुमार सेन एक श्रेष्ठ शिक्षक का दायित्व निर्वहन कर रहे थे और उसी ढ़ाणी में रहकर सेवा कर रहे थे. इनकी इस तरह से हत्या की घटना सभी समाजजनो को घोर दु:ख पहुचाने वाली एंव अचंभित कर देने वाली है. अत: उक्त प्रकरण की न्यायिक जांच करवाकर दोषियों को पकडकर उन्हें सखत सजा दी जाए. ज्ञापन देने वालों में दिलीप बडग़ुर्जर, ओमप्रकाश सेन, अशोक सेन, सुनिल सेन, मुकेश चौहान, राकेश छापरवाल, गोपालसिंह और सत्यनारायण सेन सहित अन्य समाजबंधु शामिल थे.

ये भी पढ़ें- सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news