Beawar news : AC ठीक करने के दौरान हुआ विवाद, मारपीट की घटना में AC मैकैनिक हुआ घायल
Advertisement

Beawar news : AC ठीक करने के दौरान हुआ विवाद, मारपीट की घटना में AC मैकैनिक हुआ घायल

शहर के सेंदडा रोड मोतीनगर में एक घर में एसी ठीक करने गये एक मैकैनिक तथा मकान मालिक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद गहराया गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

Beawar news : AC ठीक करने के दौरान हुआ विवाद, मारपीट की घटना में AC मैकैनिक हुआ घायल

Beawar news : शहर के सेंदडा रोड मोतीनगर में एक घर में एसी ठीक करने गये एक मैकैनिक तथा मकान मालिक के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी के दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद गहराया गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई. दोनों पक्षों में आपस में हुई मारपीट की घटना में एसी मैकेनिक के सिर में चोट आने के कारण वह घायल हो गया. जिसे उपचार हेतु एकेएच लाकर भर्ती करवाया है. 

विवाद के बाद बडी संखया लोग अस्पताल में एकत्रित हो गए. जिससे माहौल गरमा गया. स्थिति को देखते हुए अस्पताल परिसर में पुलिस का जाप्ता तैनात किया गया. जानकारी के अनुसार अलीनगर नून्द्रीमेन्द्रातान निवासी एसी मैकेनिक कादर पुत्र धन्ना काठात शनिवार शाम को सेंदडा रोड मोती नगर निवासी वीरेंद्र सिंह रावत के घर पर एसी ठीक करने गया था. एसी ठीक करने के दौरान कादर की मकान मालिक के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. 

कहासुनी के बाद विवाद गहराया गया. इस दौरान कादर सामान छोडकर अपने घर चला गया और पुन: अपने भाई के साथ सामान लेने वहां पहुंचा. जहां पर मौके पर उपस्थित विरेन्द्र सिंह तथा अन्य ने उसके सिर पर लाठी से वार कर उसे चोटिल कर दिया. इस दौरान मौका पाकर कादर ने भी विरेन्द्र के सिर पर पत्थर से वार कर दिया और वहां से भागते हुए पुलिस को फोन किया.

ये भी पढ़ें- झालावाड़ के नए जिला कलेक्टर ने संभाला पदभार, प्रदेश की अनेकों योजनाओं को लेकर की चर्चा

इस दौरान विरेन्द्र ने अपने साथियों के साथ कादर का पीछा किया लेकिन इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने कादर को गाडी में बैठाकर एकेएच लेकर पहुंची और उसे उपचार हेतु भर्ती करवाया. उधर घटना की जानकारी मिलते ही बडी संखया में लोग अस्पताल में जमा हो गया. जिसके कारण अस्पताल में अफरातफरी का मौहाल बना गया. उधर अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा होने को देखते हुए सिटी थाना पुलिस का जाब्ता भी एकेएच पहुंचा.

REPORTER- DILIP CHOUHAN

Trending news