Beawar news: बाइक से भीड़ी बकरी तो हुआ विवाद, दो पक्षों में मारपीट से दो लोग घायल
Advertisement

Beawar news: बाइक से भीड़ी बकरी तो हुआ विवाद, दो पक्षों में मारपीट से दो लोग घायल

सेंदडा थाना क्षेत्र के सोडपुरा तालाब का बाडिय़ा गांव में गुरुवार को एक बकरी को बाइक की टक्कर लग जाने के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद के दौरान दोनों ही पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए. विवाद के दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्षों के लोग चोटिल हो गए.

Beawar news: बाइक से भीड़ी बकरी तो हुआ विवाद, दो पक्षों में मारपीट से दो लोग घायल

Beawar news: सेंदडा थाना क्षेत्र के सोडपुरा तालाब का बाडिय़ा गांव में गुरुवार को एक बकरी को बाइक की टक्कर लग जाने के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद के दौरान दोनों ही पक्षों के लोग आमने-सामने हो गए. विवाद के दौरान हुई मारपीट में दोनों पक्षों के लोग चोटिल हो गए. जिन्हें उपचार हेतु एकेएच ब्यावर लाकर भर्ती करवाया जहां पर गंभीर रूप से घायल दो को उपचार हेतु भर्ती कर लिया. शेष को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

दोनों पक्षों की और से सेंदडा थाने में मारपीट के परस्पर मुकदमें दर्ज करवाये है. जानकारी के अनुसार सोडपुरा निवासी फारूख पुत्र रसूल गुरुवार सुबह अपनी बाइक पर सवार होकर ब्यावर आ रहा था. जानकारी मिली है कि इस दौरान रास्ते में फारूक की बाइक से यहां के निवासी मोहन की बकरी को टक्कर लग गई. बकरी के टक्कर लगने के बाद दोनों परिवारों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे. 

ये भी पढ़ें- Sikar news: पुलिस ने रुकवाया एक और नाबालिग का विवाह, परिवार पर किया कानूनी रूप से पाबंद

मारपीट की घटना में एक पक्ष के नबाव पुत्र रसूल, फारूख पुत्र रसूल काठात तथा शाहिदा पत्नी रसूल काठात को तथा सामने वाले पक्ष के मोहन पुत्र मुराद, इकबाल, शाहिद, सागर, उत्तम तथा जमीला चोटिल हो गए. सभी को उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाया गया जहां पर नवाब काठात तथा फारूख को उपचार हेतु भर्ती कर लिया गया. शेष सभी का प्राथमिक उपचार कर उन्हें छुटटी दे दी गई. दोनों पक्षों ने एक दूसरे खिलाफ सेंदडा थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें- Nagaur news: मार्बल खनन क्षेत्र में बड़ा हादसा, खदान में पत्थर गिरने से मजदूर की मौत

Trending news