अजमेर: स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया न्यायालय में पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323638

अजमेर: स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने किया न्यायालय में पेश

गंज थाना पुलिस ने स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है. जिन्हें 2 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

अजमेर: जिले की गंज थाना पुलिस ने स्नैचिंग की वारदात करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है. जिन्हें 2 दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. आरोपियों से लूट में काम आने वाली बाइक और सामग्री को लेकर पूछताछ की जानी है.

गंज थाने के एएसआई प्रेम सिंह ने बताया कि एक अगस्त 2022 को णमोकार कॉलोनी में रहने वाली मेघा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह पाई सागर रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक एटीएम से पैसे निकाल कर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया. 

वहां से फरार हो गए. पुलिस ने साइक्लोन सेल और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू की, तो मालूम हुआ कि वैशाली नगर आतेड़ कॉलोनी के रहने वाले धर्मवीर और सुनील को पकड़कर पूछताछ की गई.

तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया. दोनों आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया गया है. जहां दोनों को 2 दिन की पीसी रिमांड पर लिया गया है. आरोपियों से लूट में काम आने वाली मोटरसाइकिल के साथ ही लूटा गया पर्स और अन्य सामग्री बरामद की जानी है. दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले भी स्नैचिंग की वारदात के मुकदमे दर्ज हैं. आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर अन्य मामलों को लेकर भी जानकारी जुटाई जानी है.

Reporter- Ashok Bhati

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं... Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

 

Trending news