Beawar: पीएफआई से तुलना पर VHP और बजरंग दल ने कांग्रेस खिलाफ किया प्रदर्शन, जलाया पुतला
Advertisement

Beawar: पीएफआई से तुलना पर VHP और बजरंग दल ने कांग्रेस खिलाफ किया प्रदर्शन, जलाया पुतला

Beawar News: कर्नाटक चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल की तुलना पीएफआई से करने तथा बजरंग दल को बैन करने की घोषणा पर VHP और  बजरंग दल ने कांग्रेस का पुतला फूंकते हुए कुमारानंद सर्किल पर आक्रोश प्रदर्शन किया.

Beawar: पीएफआई से तुलना पर VHP और  बजरंग दल ने कांग्रेस खिलाफ किया प्रदर्शन, जलाया पुतला

Beawar News: कर्नाटक चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र में बजरंग दल की तुलना पीएफआई से करने तथा बजरंग दल को बैन करने की घोषणा पर बजरंग दल तथा विश्व हिंदू परिषद ने देशभर मे आक्रोश जताया है.

यह भी पढ़ेंः खाटूश्यामजी में पांच दिन से नहीं उठा कटरा,  बदबू से घुट रही भक्तों की सांसे 

कांग्रेस पार्टी के इस कृत्य के खिलाफ शुक्रवार के देशभर में विश्व हिंदू परिषद तथा बजरंग दल के पदाधिकारियों ने आक्रोश प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस पार्टी का पूतला जलाया. ब्यावर में भी शुक्रवार सुबह चांग गेट स्थित कुमारानंद सर्किल पर आक्रोश प्रदर्शन तथा पूतला दहन किया गया. 

कांग्रेस पार्टी के खिलाफ की नारेबाजी
इस दौरान एकत्रित हुए बजरंगियों तथा विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए मानव श्रृंखला बनाकर कांग्रेस पार्टी का पूतला दहन किया.साथ ही उपस्थित सभी ने देश का बल-बजरंग दल, भारत माता की जय, वंदे मातरम, जयसिया राम सहित नारे लगाए. 

बजरंग दल का राजनैतिक संगठनों ने कोई सरोकार नहीं 
बता दें कि आक्रोश प्रदर्शन के दौरान वक्ताओं ने कहा कि बजरंग दल की तुलना एक आतकंवादी संगठन से करते हुए इस पर बैन लगाने की मंशा कांग्रेस पार्टी की तुष्टीकरण की नीति है. साथ ही ये भी  कहा कि बजरंग दल का राजनैतिक संगठनों ने कोई सरोकार नहीं है. बजगंर दल एक धार्मिक संगठन है दो देशभर में धार्मिक गतिविधियों तथा क्रियाकलापों में भाग लेकर व्यवस्थाओं को अंजाम देता रहता है. वक्ताओं ने कांग्रेस पार्टी की और से बजरंग दल को बैन लगाने की मंशा की कडे शब्दों में भत्र्सना की.

ये रहे मौजूद
विरोध प्रदर्शन के दौरान पूर्व विधायक देवीशंकर भूतडा, नरेश मित्तल, चेतन गोयर, संतोष जाग्रत, त्रिलोकचंद शर्मा, पार्षद रवि चौहान, बाबूलाल चौहान, पार्षद मुन्नीदेवी, राकेश नरूका,मुरली तिलोकानी, प्रमोद शर्मा, विश्व हिंदू परिषद के सुरेश वैष्णव, बजरंग दल से राजीव मिश्रा सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल थे.

यह भी पढ़ेंः जयपुर में महिला के पेट में अचानक हुआ दर्द, एक्स-रे में नजर आई कैंची

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news