लुटेरी दुल्हन ने शादी के 9 दिन बाद ससुराल वालों को दिया गहरा जख्म, सोना-चांदी समेत नगदी लेकर हुई नदारद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1555228

लुटेरी दुल्हन ने शादी के 9 दिन बाद ससुराल वालों को दिया गहरा जख्म, सोना-चांदी समेत नगदी लेकर हुई नदारद

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर से लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आ रहा है, जहां शादी के 9 दिन बाद लुटेरी दुल्हन ने अपने वर और ससुराल पक्ष वालों को गहरा जख्म दिया है. सोना, चांदी और नगदी लेकर लुटेरी दुल्हन फरार हो चुकी है. अब पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. 

 

फाइल फोटो,

Ajmer News: अजमेर से अलवर गेट थाने में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. पीड़ित के अनुसार शादी के 9 दिन बाद ही दुल्हन घर से सोने चांदी के जेवर और 55000 की नकदी लेकर फरार हो गई और इस शादी के लिए उनके ही परिचितों ने 2 लाख की नकदी भी ली थी, जिसे लेकर न्यायालय की शरण के बाद पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है. 

कुंवारे लड़कों के लिए अनजान लड़कियों से शादी करने का खामियाजा उठाना पड़ता है, ऐसे ही लोगों को अलग-अलग परिवारों द्वारा गुमराह कर ठगी की वारदात को भी अंजाम देने की लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं.

 अजमेर के अलवर गेट थाने में भी ऐसा ही मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें 9 दिन बाद ही पहले से शादीशुदा एक विवाहिता ने कुंवारे लड़के से शादी कर 9 दिन बाद ही घर से सोने चांदी के गहने और 55000 की नगदी समेत कर फरार हो गई. जिसे लेकर अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए थाने के एएसआई विनोद कुमार ने बताया कि धोला भाटा के रहने वाले जितेंद्र पुत्र हनुमान प्रसाद की शादी 9 दिन पहले उनके ही परिचित निर्मल जैन और आशा जैन के कहने पर इलाहाबाद की रहने वाली अर्चना देवी से करवाया गया.

 इसे लेकर निर्मल जैन और आशा जैन ने 2 लाख भी लिए थे शादी के 9 दिन बाद ही अर्चना यहां से रवाना हो गए. शादी में चढ़ाए गए गहने और 55000 की नकदी लेकर भी फरार हो गए मामले की जानकारी ली गई तो सामने आया कि वह पहले से ही शादीशुदा है और यह पूरा गिरोह संचालित करती है और इसी तरह से कुंवारे लोगों को गुमराह कर शादी का झांसा देकर लूट कर फरार होती है.

 इस गैंग में निर्मला देवी वीरेंद्र और सीताराम भी शामिल हैं, जो इलाहाबाद के ही रहने वाले हैं आम लोगों को गुमराह कर इस तरह की वारदात को अंजाम देते हैं इस संबंध में पुलिस ने अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.

 पीड़ित के अनुसार उसने इस संबंध में एसपी से भी कार्रवाई की गुहार लगाई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होने पर उसने न्यायालय की शरण ली जहां से मिले निर्देश के बाद अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है. पीड़ित के अनुसार शादी में भी लाखों रुपए खर्च हुए और उसके बाद यह वारदात कर लुटेरी दुल्हन फरार हुई है. जिसे लेकर उचित कार्रवाई की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- Maru Mahotsav 2023: पोकरण से हुआ विश्व विख्यात मरू महोत्सव 2023 का आगाज, देखें तस्वीरें

 

Trending news