Ajmer: नर्सिग छात्र ने उठाया ऐसा कदम,परिजनों का बुरा हाल
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1948338

Ajmer: नर्सिग छात्र ने उठाया ऐसा कदम,परिजनों का बुरा हाल

Ajmer news: अजमेर के पुराने सदर थानाक्षेत्र स्थित  मेडिकल में कार्यरत एक नर्सिंग की छात्र ने  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव कमरे में  पंखे से लटका मिला.

crime news

Ajmer news: अजमेर के पुराने सदर थानाक्षेत्र स्थित  मेडिकल में कार्यरत एक नर्सिंग की छात्र ने  फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र का शव कमरे में  पंखे से लटका मिला. छात्रा की मौत से पुरे  इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव को  राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया.

कमरे में लगाई फांसी 

दरअसल , शहर के छावनी क्षेत्र पुराने सदर थाने के पास स्थित बैरवा कालोनी के एक मकान में एक नर्सिग छात्र द्वारा फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है.मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची सिटी पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया. मोरचरी पहुंचे मृतक के परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार परसिटी थाने के एएसआई रामजस ने पंचनामा तैयार कर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिता ने दी जानकारी 
 एएसआई रामजस ने बताया कि छावनी फाटक बाहर कच्छावा कालोनी निवासी संजय भाटी ने फोन के  जरिए  इतला दी कि उसके  पुत्र गौरव भाटी ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली है. जानकारी पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोरचरी पहुंचाया तथा परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की.
परिजनों के माने तो  नर्सिंग का छात्र  अपने कार्यों में सफल न होने कारण तनाव में चल रही थी.  दोपहर उसका शव कमरे में लटका मिला. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच जांच किया .

इसे भी पढ़ें: AQI 400 के पार, Delhi-Ncr सहित अलवर में पटाखों पर लगी पाबंदी

Trending news