Rajsamand News: आधी रात में घर पर चला पीला पंजा, पीड़ित परिवार ने पालिका कर्मचारियों पर जड़े गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439459

Rajsamand News: आधी रात में घर पर चला पीला पंजा, पीड़ित परिवार ने पालिका कर्मचारियों पर जड़े गंभीर आरोप

Rajsamand News: राजस्थान के राजसमंद जिले के नाथद्वारा नगर के कनवा बस्ती स्थित एक मकान को बीती रात नगर पालिका कर्मचारियों के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया. वहीं, पीड़ित परिवार ने कार्रवाई को गलत बताते हुए पालिका कर्मचारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

Rajsamand News Zee Rajasthan

Rajasthan News: राजसमंद जिले के नाथद्वारा नगर के कनवा बस्ती स्थित एक मकान को नगर पालिका द्वारा देर रात में ध्वस्त करने पर अब शहर में जमकर चर्चा होने लगी है. ऐसे में पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि मैंने लगातार कर्मचारियों से गुहार लगाई, लेकिन मेरी एक नहीं सुनी गई. पीड़ित व्यक्ति का कहना है कि रात्रि में पालिका के लगभग 25 से 30 कर्मचारी, 10 होमगार्ड और 3 जेसीबी मशीन आई और नवनिर्मित मकान को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. 

पीड़ित परिवार ने पालिका कर्मचारियों पर जड़े गंभीर आरोप
पीड़ित का कहना है कि इस मकान को बनाने में उन्होंने करीब 25 लाख रुपये खर्च किए थे जो बाजार से उधार लिया गए थे. पीड़ित ने बताया की पालिका ने उन्हें एक नोटिस देकर कार्य रोकने को कहा था, जिसकी उन्होंने पालन की और कोर्ट की शरण भी ली थी, लेकिन फिर भी इन कर्मचारियों ने रात्रि में मकान को ध्वस्त किया. 

पालिका कर्मी पर कार्रवाई नहीं करने की एवज में लाखों रुपए मांगने का आरोप
वहीं, पालिका की कार्रवाई को लेकर पीड़ित संदीप सनाढ्य, अशोक सनाढ्य, गोविंदराज ने पालिकाकर्मी पर कार्रवाई नहीं करने की ऐवज में लाखों रुपए मांगने का भी आरोप लगाया है, तो वहीं इस पूरे मामले को लेकर आयुक्त का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें- पत्नी ने आशिक संग कर रही मजे, पति कह रहा है मैं जिंदा हूं..., जानिए पूरा मामला 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news