मंत्री जवाहर सिंह बेढम बोले- हमारी सरकार आने के बाद पेपर लीक माफिया सलाखों के पीछे, अपराधियों में भय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439449

मंत्री जवाहर सिंह बेढम बोले- हमारी सरकार आने के बाद पेपर लीक माफिया सलाखों के पीछे, अपराधियों में भय

Rajasthan News: गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि श्रीगंगानगर बॉर्डर का जिला है. उसी वजह से सरकार बॉर्डर तक अपनी योजना पहुंचना चाहती है.

Jawahar Singh Bedam

Rajasthan News: गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम आज श्रीगंगानगर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कहा  कि हमारी सरकार आने के बाद अपराधियों में भय पैदा हो गया है. पेपर लीक माफिया सलाखों के पीछे पहुंच चुका है और नशे पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई कर रही है.

गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि श्रीगंगानगर बॉर्डर का जिला है. उसी वजह से सरकार बॉर्डर तक अपनी योजना पहुंचना चाहती है. जब पत्रकारों ने सुप्रीम कोर्ट से बुलडोजर कारवाई पर बैन पर पूछा तो मंत्री ने कहा- हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ और अवैध कब्जों पर टिपणी नहीं कर सकते. 

ग्रह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ठाकरावली गांव के ग्रामीणों से मिले. जहां ग्रामीणों ने गांव सड़क में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत की. ग्रामीणों ने PWD और ठेकेदार पर सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया. ग्रामीणों ने कहा कि यहां सड़क बनने से पहले ही कई जगह से टूटी गई. जिस पर मंत्री ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रह राज्य मंत्री जनसेवा अस्पताल में पहुंचे. जहां आयुष्मान योजना के लाभार्थियों से संवाद किया.

इस दौरान मंत्री ने कहा कि जनसेवा हॉस्पिटल में 10 रुपए में हो इलाज अब संभव हो गया है और ये हॉस्पिटल समाज सेवा के लिए समर्पित भी है. इस दौरान मंत्री ने टांटिया यूनिवर्सिटी का भी निरीक्षण कर MBBS छात्रों से संवाद किया. गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कहा कि ये दौरा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में है, जो सेवा पखवाड़े को लेकर दौरा समर्पित है.

Trending news