राहुल गांधी को आतंकी बताने का मामला, तिवाड़ी के 'बिगड़े' बोल- देश का प्रधानमंत्री गूंगा बहरा अंधा है, हिंदू-मुस्लिम को आपस में बांटकर गद्दी को बचाने में लगा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439408

राहुल गांधी को आतंकी बताने का मामला, तिवाड़ी के 'बिगड़े' बोल- देश का प्रधानमंत्री गूंगा बहरा अंधा है, हिंदू-मुस्लिम को आपस में बांटकर गद्दी को बचाने में लगा

Rajasthan Politics: राहुल गांधी को आतंकी बताने के मामले में तिवाड़ी ने विवादित बयान दिया. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि  देश का प्रधानमंत्री गूंगा बहरा अंधा है, हिंदू-मुस्लिम को आपस में बांटकर गद्दी को बचाने में लगा है.

rahul gandhi and pm narendra modi

Rajasthan Politics: कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को आतंकी बताने के खिलाफ जयपुर शहर कांग्रेस का गुस्सा फूट पड़ा. शहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का पुतला फूंका और जोरदार नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया. 

इस मौके पर शहर अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी ने विवादित बयान देते हुए कहा,'' देश का प्रधानमंत्री गूंगा, बहरा और अंधा है, कुछ दिखाई नहीं देता, हिंदू-मुस्लिम कर गद्दी बचाने में लगा है.''

भाजपा के केंद्रीय राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू के नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को आतंकी नम्बर एक बताने बाद सियासी उबाल जारी है. बीजेपी के दूसरे नेता और कांग्रेस नेता भी एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर आग में घी का काम कर रहे हैं.

कांग्रेस राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी के बाद देशभर में बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त कर रही है. जयपुर में शहर कांग्रेस की ओर से आज शाम बड़ी चौपड़ पर आक्रोश प्रदर्शन किया. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर केंद्र सरकार और बीजेपी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर पुतला फूंका.

नारेबाजी से बना बड़ी चौपड़ पर माहौल, यातायात बाधित 

कांग्रेस के बड़ी चौपड़ पर प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता नेता इकट्ठे हुए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने '' रोजी रोटी न दे सके, वो सरकार निकम्मी है '', ''रवनीत सिंह बिट्टू को बर्खास्त करो '', ''बेईमानों की सरकार मुर्दाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद '', ''तख्त बदल दो ताज बदल दो बीजेपी का राज बदल दो '' के साथ अन्य नारे लगाए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान बड़ी चौपड़ के चारों तरफ यातायात बाधित हुआ. लोगों को वाहन निकालने में परेशानी का सामना करना पड़ा.

पीएम पर टिप्पणी-राहुल को बताया नौजवान नेता 

जयपुर शहर कांग्रेस अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी ने मीडिया से बातचीत में कहा,''देश का प्रधानमंत्री गूंगा बहरा अंधा है दिखाई नहीं देता है. वो केवल हिंदु-मुसलमानों को आपस में बांटकर गद्दी को बचाने में लगे हैं. पीएम मोदी को रवनीत सिंह बिट्टू को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर गायकवाड के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.''

तिवाड़ी ने कहा कि आज सालों बाद बड़ी चौपड़ पर शहर कांग्रेस पदाधिकारियों, ब्लॉक कांग्रेस, पार्षद, पार्षद प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं ने तानाशाह पीएम को चेताने के लिए बीजेपी का पुतला फूंका है. देश का नौजवान नेता राहुल गांधी नफरत का माहौल खत्म कर प्यार का पैगाम देना चाहता है. इससे प्रधानमंत्री क्यों घबरा रहे हैं. राहुल गांधी चार हजार कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल घूमता है. देश से इस भय और साम्प्रदायिक वातावरण को खत्म करें.

बिट्टू को बर्खास्त करने की मांग, राहुल का पक्ष

तिवाड़ी ने कहा कि मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू कहता है राहुल गांधी आतंकी नम्बर वन है. राहुल गांधी आतंकी है तो उसे गिरफ्तार करें. राहुल गांधी की दादी ने दुनिया का भूगोल बदला. पाकिस्तान को चीरकर नया बांग्लादेश बना दिया. अपने शरीर में 36 छत्तीस गोलियां खाईं. राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी ने अंतरराष्ट्रीय शांति के लिए अपने शरीर के चिथड़े उड़वा लिए. भाजपा का इतिहास नहीं है, नाखून भी नहीं कटवाया और शहीद का दर्जा लेना चाहते हैं.

Trending news