चोरों की 'धमाचौकड़ी' एक ही रात में तोड़े 3 दुकानों को ताले, पुलिस गश्त को 'आईना' दिखाते हुए लाखों के सामान पर हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2439461

चोरों की 'धमाचौकड़ी' एक ही रात में तोड़े 3 दुकानों को ताले, पुलिस गश्त को 'आईना' दिखाते हुए लाखों के सामान पर हाथ साफ

Rajasthan Crime: चोरों ने 'धमाचौकड़ी' मचाते हुए एक ही रात में 3 दुकानों को ताले तोड़ दिए. चोरों ने पुलिस गश्त को 'आईना' दिखाते हुए लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया.

symbolic picture

Rajasthan Crime: दौसा के लालसोट में बीती रात्रि को चोरों ने धमाचौकड़ी मचाते हुए तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए. जहां से चोर लाखों रुपए के सामान पर हाथ साफ कर गए. घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है. 

व्यापारियों का कहना है बाजार में पुलिस गश्त नहीं करती.  ऐसे में अगर जल्द से जल्द पुलिस प्रशासन ने चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं किया तो व्यापारी आंदोलन पर उतारू होंगे और विरोध में लालसोट के बाजार भी बंद रखे जाएंगे.

वहीं लालसोट दौरे पर पहुंचे कलेक्टर देवेंद्र कुमार को भी व्यापारियों ने चोरी के खुलासे की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. जिस पर कलेक्टर ने व्यापारियों को भरोसा दिया कि वह एसपी से बात कर जल्द से जल्द कार्रवाई करवाएंगे.

पीड़ितों की माने तो चोरों ने ज्वेलर की दुकान से लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. तो वहीं मिठाई की दुकान से नगदी सहित मिठाई चुरा कर ले गए. इसके अलावा एक अन्य दुकान से चोर 30 मोबाइल सहित अन्य सामान पार कर ले गए.

व्यापारियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तीनों दुकानों का मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा करने का व्यापारियों को भरोसा दिया.

Trending news