Ajmer News: तेजा मेला सहसंयोजक बने कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल, विधायक कार्यालय पर माला पहनाकर हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422295

Ajmer News: तेजा मेला सहसंयोजक बने कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल, विधायक कार्यालय पर माला पहनाकर हुआ स्वागत

Ajmer News: ब्यावर शहर के ऐतिहासिक तेजा मेले में सह संयोजक पद को लेकर चल रहे मामले का रविवार शाम को खुलासा हो गया. विधायक कार्यालय पर रविवार शाम को हुई तेजा मेला कार्यसमिति की बैठक में नगर परिषद की ओर से आयोजित होने वाले ऐतिहासिक तेजा मेले के लिए कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल को सहसंयोजक मनोनीत किया गया है.

Ajmer News

Ajmer News: ब्यावर शहर के ऐतिहासिक तेजा मेले में सह संयोजक पद को लेकर चल रहे मामले का रविवार शाम को खुलासा हो गया. विधायक कार्यालय पर रविवार शाम को हुई तेजा मेला कार्यसमिति की बैठक में नगर परिषद की ओर से आयोजित होने वाले ऐतिहासिक तेजा मेले के लिए कांग्रेस पार्षद भरत बंधीवाल को सहसंयोजक मनोनीत किया गया है. विधायक कार्यालय पर आयोजित सादे समारोह में विधायक शंकर सिंह रावत, नगर परिषद सभापति नरेश कनौजिया, मेला संयोजक गोपाल सिंह रावत सहित भाजपा एवं कांग्रेस के पार्षदों ने सहसंयोजक बंधीवाल का माला पहनाकर अभिनंदन किया. 

परंपरा के अनुसार हुई सहसंयोजक की नियुक्ति 
इस दौरान विधायक रावत ने कहा कि परंपरा के अनुसार हमने सहसंयोजक की नियुक्ति की है. सभी एकजुट होकर एवं मिलकर तेजाजी महाराज का भव्य मेला करवाएंगे. इस दौरान भाजपा पार्षद दल प्रभारी वेदराज भाटी, मुख्य सचेतक मंगत सिंह मोनू, सचेतक हंसराज शर्मा तथा राजेन्द्र तुनगरिया आदि मौजूद रहे. गौरतलब है कि कांग्रेस पार्षद दल ने परंपरानुसार कांग्रेस का सह मेला संयोजक बनाने की मांग की थी. इस मांग को पहले खारिज कर दिया गया. इसके चलते कांग्रेस पार्षद नाराज हो गए. 

जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 
उन्होंने जिला कलेक्टर, उपखंड अधिकारी व आयुक्त को ज्ञापन सौंपा. इसके बावजूद उनकी मांग नहीं मानी गई. कांग्रेस पार्षद दल ने इसको लेकर नाराजगी जताते हुए अलग से तेजा पूजन व अन्य आयोजन करने की चेतावनी दी. इस मामले को लेकर रविवार शाम को विधायक कार्यालय पर हुई तेजा मेला कार्यसमिति की बैठक में पार्षद भरत बंधीवाल को सहसंयोजक बनाने का निर्णय किया. 

मेला स्थल पर तेज हैं तैयारियां
उधर तेजा मेला को लेकर मेला स्थल पर तैयारियां शुरू हो गई हैं. मेले में लगने वाली दुकानों के लिए पंडाल लगाने का काम शुरू हो गया है. तेजा थान पर रंग रोगन का काम किया जा रहा है. इसके अलावा राठी पवेलियन में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. वहां पर रंग रोगन का काम शुरू कर दिया गया है. लगातार बरसात का दौर चल रहा है. ऐसे में नगर परिषद प्रशासन की ओर से भी तैयारियों में सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Anupgarh News: नगर पालिका गेट के बाहर धरने पर क्यों बैठें पालिका बोर्ड के पार्षद?

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news