भाजपा विधायक ने भाजपा जिला देहात अध्यक्ष पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला
Advertisement

भाजपा विधायक ने भाजपा जिला देहात अध्यक्ष पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

विधायक ने पुजारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुजारी भगवे के रुप में शैतान है और उसका वास्तविक नाम भी शैतान है. 

भाजपा विधायक ने भाजपा जिला देहात अध्यक्ष पर साधा निशाना, जानिए पूरा मामला

Beawar:  गत दो सप्ताह पहले नीलकंठ महादेव तीर्थ स्थल के पूजारी के साथ मारपीट और विधायक शंकर सिंह रावत सहित अन्य के खिलाफ दर्ज हुए मामले को लेकर भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले को राजनीतिक षड़यंत्र करार दिया है. उन्होने पूजारी से मारपीट मामले में आरोपों का खंडन कर खुद पुजारी को कठघरे में खड़ा कर दिया है. विधायक ने पुजारी को भगवे के रुप में शैतान का दर्जा देकर उसके काले करतूतों की परते खोलकर कई गंभीर आरोप लगाए है.

ब्यावर भाजपा विधायक ने पूरे राजनीतिक षडयंत्र के पीछे भाजपा जिला देहात अध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा पर निशाना साधा है. विधायक ने कहा कि नीलकंठ महादेव तीर्थ स्थल पर आस पास के ग्रामीणों के सहयोग से सूरज नाथ को पूजारी के रुप में रखा गया. स्वयं को रिटायर्ड फौजी बताने और पेंशन से मंदिर का विकास करने सहित वर्तमान में पूजा आराधना करने की बातों के चलते ग्रामीणों ने पूजारी से स्टाम्प पर रजामंदी के साथ मंदिर की जिम्मेदारी सौंपी.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि समय के साथ संदिग्ध गतिविधियों मे लिप्त होने और तीर्थ स्थल के समीप नशीले कारोबार की गतिविधियां बढ़ने के चलते पुजारी को हटाने का निर्णय लिया गया. यहां तक कि रजामंदी से ग्रामीणों के सहयोग से पूजारी को ससम्मान विदा भी किया गया लेकिन राजनीतिक षडयंत्र के चलते पुजारी की ओर से तीन दिन के बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया. विधायक ने पुजारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुजारी भगवे के रुप में शैतान है और उसका वास्तविक नाम भी शैतान है. सूरजनाथ के रुप मे पुजारी बनकर रह रहे ढोंगी पर पोक्सो एक्ट जैसे कई मामले दर्ज है और वह जेल की हवा भी खा चुका है. विधायक ने पुजारी पर गांजे की तस्करी का भी आरोप लगाया.

ग्रामीण राजू सिंह ने कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से ही नीलकंठ महादेव तीर्थ स्थल की देखरेख की जाती है. ऐसे में आस पास का वातावरण बिगडने के चलते पुजारी को हटाने का निर्णय लिया गया. विधायक ने इस दौरान कहा कि तीर्थ स्थल के समीप अवैध रुप से झुले लगवाने के मामले में भी पार्टनरशिप की बात सामने आई. राजेन्द्र चारण नामक व्यक्ति के साथ मिलीभगत होने ओर अवैध रुप से संचालन के चलते प्रशासन को शिकायत दी गई. जिसके बाद प्रशासन द्वारा अवैध संचालन पर आस पास लगे झुलों को हटवाया गया.

पुजारी द्वारा झूले लगवाने में सहभागिता के आरोपों को नकारने के बाद विधायक ने नींव मुहर्रत में उसके मौजूद होने के सबूत सामने रखे. उन्होंने आरोप लगाया कि आस्था के केन्द्र पर लगातार अवांछनिय गतिविधियों की लगातार शिकायतें मिल रही थी. इसके अलावा पुजारी के रुप में कार्य कर रहे सूरजनाथ उर्फ शैतान की भी कई करतूतें सामने आ गई थी. जिसके चलते रजामंदी से उसे हटाया गया लेकिन मामले में विधायक की एंट्री का अंदेशा होने पर कुछ राजनीतिक लोगों ने इसका फायदा उठाने के उद्वेश्य ये विधायक को बदनाम करने की साजिश रची और पुजारी को साथ लेकर भाजपा के आला पदाधिकारीयों के पास न्याय की गुहार के नाम पर षडयंत्र रचा गया. विधायक ने भगवे के रुप में शैतान बनकर रह रहे सूरजनाथ की वास्तविक जांच करकर हकीकत सामने लाने की प्रशासन से मांग की है और जनता से इस राजनीतिक षडयंत्र को पहचानने की अपील की है.

Reporter- Dilip Chauhan

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेताओं का सत्याग्रह, 28 से जनता-कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे गहलोत-रंधावा-डोटासरा

नाहरगढ़ वन्यजीव अभयारण्य क्षेत्र में कंक्रीट मिक्स प्लांट,ईको सेंसिटिव अधिसूचना का खुला उल्लंघन

Trending news